Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में ATM चोरों का तांडव जारी, दहशत में बैंक वाले 

ATM-Robbery-Sector-31-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: शहर के कई इलाकों में चोरों की नजर बैंकों पर है। चोरों के शहर की कई बैंकों के एटीएम लूटने का सफल और असफल प्रयास कर चुके हैं। कल मध्य रात्रि सेक्टर 31 स्थित लाजवंती कंपलेक्स  में  स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम लूटने की कोशिश में चोरों ने ताला तोड़ा। ताला तोड़ने के बाद चोरों ने सीसीटीवी कैमरे के सभी तार काट दिए। 
इस बारदात में दो चोर संलिप्त बताये जा रहे हैं। बैंक से जुड़े लोगों का कहना है कि पुलिस मामले को हलके में ले रही है जिस वजह से वो हैरान हैं।  बैंक में कोई बड़ी बारदात भी हो सकती है। पुलिस से मांग है कि जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्तार किया जाए। 
इसके पहले भी चोर फरीदाबाद में कई एटीएम लूटने का प्रयास कर चुके हैं। अगस्त में  सेक्टर 58 की राजीव कॉलोनी में चोरों ने  स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) का एटीएम काटकर लाखों रुपये निकाल लिए गए। सिर्फ इतना ही नहीं बदमाशों ने जाते-जाते एटीएम को आग के हवाले कर दिया था। 
इसी महीने एक दिसंबर की रात्रि को  झाड़सेतली इलाके में चोरों ने एक एटीएम (ATM) को उखाड़ कर ले जाने की कोशिश की. चोरों ने एक्सिस बैंक (AXIX Bank) के एटीएम को उखाड़ लिया और उसे पिकअप गाड़ी में डालकर जब लेजा रहे थे तभी गश्त कर रही पुलिस की पीसीआर (Police PCR) गाड़ी को देखकर चोर एटीएम को फैंक कर फरार हो गए। 

इसी साल जुलाई में गांव धौज बाजार में मुख्य सड़क पर बदमाशों ने  एक्सिस बैंक का एटीएम तोड़ दिया और 9.63 लाख रुपये चोरी कर ले गए।

इसी महीने दिसंबर के दूसरे हफ्ते में फरीदाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र में एनआईटी में कैनरा बैंक के एटीएम के शटर का ताला तोड़कर चोरों सात लाख, 37 हजार 200 रुपये उड़ा लिये थे। 

अक्टूबर में चोरों ने पल्ला की रमेश कॉलोनी में चोरों ने टाटा इंडीकैश का एक एटीएम तोड़ा, लेकिन एटीएम कई दिनों से बंद था इसलिए उसमें रुपये ही नहीं निकला। इसके बाद चोर मौके से भाग गए थे। 

अगस्त में ही फरीदाबाद के मुजेसर थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर-23ए में टाटा इंडीकैश के एटीएम का पासवर्ड हैक कर चोरों ने उसमें रखे 3,35,900 रुपये चोरी कर लिए थे। लगातार ऐसी बारदातों से बैंक के लोग दहशत में हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: