Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हिंसा के बाद योगी का ऐक्शन, 10 हजार उपद्रवियों पर FIR, 218 गिरफ्तार कर जेल भेजे गए

UP-1000FIR-218-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लखनऊ हिंसा में पश्चिम बंगाल के कई उपद्रवियों को बुलाया गया था। पुलिस ने अब तक 10 हजार उपद्रवियों पर एफआईआर दर्ज की है और फटाफट गिरफ्तारी भी की जा रही है। अब तक पुलिस 278 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस उन्हें जुर्माना लगाकर नोटिस भी भेज रही है जिन्होंने सरकारी सम्पत्तियों को नुक्सान पहुँचाया था। गिरफ्तार किये गए उपद्रवियों को जेल भेज दिया गया है। कई उपद्रवी शहर छोड़ भाग गए हैं जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है। 

प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने हंगामा करने के आरोप में 3600 लोगों पर केस दर्ज किया है।  इसमें से 400 से ज्यादा लोग नामजद है। और 3200 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है।  पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. प्रदर्शनकारियों को उकसाने पर कई सपा नेताओं पर केस दर्ज किया गया है. यहां पर पुलिस ने 65 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलिस अधिकारियों  के कड़े आदेश हैं कि कोई भी उपद्रवी न बचने पाए। सबको उचित सजा मिले। योगी ने अपना अमेठी का दौरा रद्द कर दिया है और हालात पर नजर रख रहे हैं। अमेठी कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को भेजा गया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: