Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Faridabad- वरिष्ठ नागरिकों ने शुरू की रब दी रसोई, 5 रूपये में खिला रहे हैं भरपेट खाना

Rab-di-Rasoi-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद 29 मई। सेक्टर 29 हुडा मार्किट में आरडब्ल्यूए के साथ मिलकर अन्य समाजिक व्यक्तियों ने सामजहित के लिये रब दी रसोई शुरू की है, जहां इस दौर की बढती महंगाई में भी 5 रूपये में अच्छी गुणवत्ता वाला भरपेट खाना गरीब व बेसहारा लोगों को खिलाया जा रहा है, व्यक्ति की प्लेट के खाने की लागत करीब 30 रूपये की पड रही है जिसका खर्च सेक्टर 29 के वरिष्ठ नागरिक खुद उठा रहे है। खाना खा रहे लोगों की माने तो उन्होंने 5 रूपये में भरपेट खाना खाया है जो कि स्वादिष्ट अच्छी गुणवत्ता का है इतनी महंगाई में 5 रूपये में भरपेट खाना मिलना संभव नहीं है मगर सेक्टर 29 आरडब्ल्यूए और यहां के वरिष्ठ नागरिक समाजहित में ये काम कर रहे हैं जो कि प्रशंसनीय है।

सेवा भाव से रब दी रसोई शुरू करने वाले लोगों ने बताया कि उन्होंने आज से ही रब दी रसोई शुरू की है जिसमें वह 5 रूपये में लोगों को भरपेट खाना दे रहे हैं फिलहाल उन्होंने राजामा चावल से शुरूआत की है और आगे और लोगो का सहयोग मिलेगा तो वह रोटी सब्जी और मिठाई भी रखेंगे।
इस नेक कार्य में आरडब्ल्यूए प्रधान ए पी सेटिया, डा. एस पी सिंह, जगदीश लूथरा, सुशील गुप्ता, रामबाबू, एल आर बिधूडी, महेश मदान, मिस्टर जोहर, अशोक संदूजा, अशोक शर्मा, नीरज चतुर्वेदी और एम एन कपूर सहित कई अन्य लोग भी शामिल थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: