Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में जल्द शुरू होगा तबादला अभियान, केंद्रीय और केबिनेट मंत्रियों की फिर चलेगी

Haryana-Trancefer-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़:  मंत्रिमंडल में विस्तार के बाद अब हरियाणा में जल्द व्यापक पैमाने पर अफसरों के तबादले शुरू होंगे। तमाम आईएसएस  और आईपीएस अधिकारी अपने जान पहचान के मंत्रियों से संपर्क कर रहे हैं कि उन्हें मन मुताबिक़ क्षेत्रों की जिम्मेदारी सौंपी जाए। कई आईएसएस अधिकारी सीएमओ में प्रवेश के लिए चंडीगढ़ का चक्कर लगा रहे हैं। 
आने वाले दिनों में कई जिलों के जिला अधिकारी, एसपी और अन्य विभागों के अधिकारियों के तबादले हो सकते हैं। कई अधिकारी उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से संपर्क साध रहे हैं तो कई गृह मंत्री अनिल विज से संपर्क साधने का प्रयास कर रहे हैं। तमाम अधिकारी केंद्रीय मंत्रियों एवं सांसदों के घर भी चुपचाप चाय पीने पहुँच रहे हैं। 
मंत्री बनने से चुके कई विधायकों और अन्य भाजपा नेताओं की नजर बोर्ड-निगमों के चेयरमैन पद पर है और सब अपने-अपने हिसाब से जुआड़ लगा रहे हैं। विधानसभा और उसके पहले लोकसभा चुनावों के पहले पुलिस विभाग में व्यापक स्तर पर तबादले हुए थे लेकिन अब जल्द प्रदेश में इंस्पेक्टर से लेकर ऊपर तक के अधिकारी अपनी मन पसंद जगह पर पहुँच सकते हैं। 
सूत्रों की मानें तो अधिकारियों को इधर उधर करने में केबिनेट मंत्रियों और केंद्रीय मंत्रियों की चलेगी। यही कारण है कि अब इन मंत्रियों के दफ्तरों पर चाय पीने तमाम बड़े अधिकारी पहुँच रहे हैं। 
कल 18 नवम्बर को हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक है। तमाम मंत्री चंडीगढ़ में मौजूद रहेंगे। तमाम अफसर भी कल चंडीगढ़ में इन मंत्रियों से मिलने का जुआड़ लगा रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: