Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर के लड्डू खाते ही ऐक्शन में आये सहकारिता मंत्री बनवारी लाल

Haryana-Minister-Banwari-Lal-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़ , 16  नवंबर- हरियाणा के सहकारिता मंत्री  बनवारी लाल ने कल  कार्यभार ग्रहण करने के उपरांत सहकारिता तथा अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग के अधिकारियों की बैठक ली और अधिकारियों को निर्देश दिए कि सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाना सुनिश्चित करें तथा जनता की भलाई के लिए नई योजनाएं बनाई जाएं। इसके अलावा उन्होंने सहकारी चीनी मिल को जल्द से जल्द शुरू करने के निर्देश भी दिए।

        बैठक में अधिकारियों ने सहाकारिता मंत्री को विभाग के अंतर्गत चल रहे कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। बैठक में हरियाणा राज्य सहकारी आपूर्ति एवं विपणन महासंघ (हैफेड), हरियाणा राज्य सहकारी बैंक, हरियाणा राज्य सहकारी कृषि और ग्रामीण विकास बैंक, हरियाणा राज्य सहकारी चीनी मिल संघ, हरियाणा सहकारी डेयरी विकास महासंघ, हरियाणा राज्य सहकारी थोक उपभोक्ता महासंघ, हरियाणा राज्य सहकारी विकास महासंघ, सहकारी चीनी मिलों, प्राथमिक कृषि सहकारी समिति (पैक्स) के प्रबंध निदेशक और अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
इसके उपरांत सहकारिता मंत्री ने अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग के अधिकारियों के साथ भी बैठक की और विभाग की योजनाओं को सही तरीके से लागू करने के निर्देश दिए।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: