Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में BJP को मिलेंगी 40 से कम सीटें, NIT से 40 हजार से ज्यादा मतों से जीतेंगे नीरज शर्मा- आर्य 

Neeraj-Sharma-NIT-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से इस बार कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा कम से कम 40 हजार वोटों से जीतेंगे और भाजपा के नगेंद्र भड़ाना शायद ही अपनी जमानत बचा पाएं क्यू कि पांच साल में उन्होंने एनआईटी को नरक बना दिया है। ये कहना है युवा समाजसेवी महेश आर्य का जिन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में मैंने भाजपा को वोट दिया और मैं काफी समय से भाजपा से जुड़ा हूँ लेकिन नरक में रहना भी मुझे पसंद नहीं और क्षेत्र को नरक बनाने में सबसे बड़ा हाथ इनेलो विधायक नागेंद्र भड़ाना का है जो अब भाजपा में शामिल हो चुके हैं और भाजपा की टिकट पर एनआईटी से चुनाव लड़ रहे हैं। 

महेश आर्य ने कहा कि मेरे जैसे हजारों लोग एनआईटी में नरक में रह रहे हैं और नागेंद्र भड़ाना अपनी मस्ती में मास कहीं अपना ऑफिस बनाने में जुटे रहे तो कहीं अन्य तरह की प्रापर्टी या मंहगी गाड़ी खरीदने में व्यस्त रहे। उन्होंने कभी क्षेत्र की जनता के बारे में नहीं सोंचा और जब भाजपा ने उन्हें पार्टी में शामिल कर लिया तब मैंने सोंचा कि हरियाणा भाजपा अब बदल गई है और अब यहाँ भ्रष्टों का बोलबाला है। भ्रष्ट लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं और भाजपा भ्रष्टों को टिकट दे रही है। 

महेश आर्य ने कहा कि कई ऐसे कारण  है जिस वजह से मैंने भाजपा का साथ छोड़ा और एनआईटी क्षेत्र में मैंने नीरज शर्मा का साथ देने का फैसला लिया क्यू कि उनके पिता स्वर्गीय पंडित शिव चरण लाल शर्मा ने एनआईटी में कई बड़े विकास करवाए थे और नागेंद्र भड़ाना उनके कराये विकास कार्यों की मरम्मत भी नहीं करवा सके। महेश ने कहा कि हरियाणा भाजपा जिस राह पर चलने लगी है उसे देख लगता है कि इस बार 47 नहीं 40 से भी कम सीटें मिलेंगी। महेश ने कहा कि मैं भाजपा का हूँ लेकिन मजबूरन मैंने नीरज शर्मा का साथ दिया और अपने घर पर बुला उनका मान सम्मान किया क्यू कि नरक मुझे पसंद नहीं और नरक नागेंद्र भड़ाना ने इस क्षेत्र के लोगों को तोहफे में दिया है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: