Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर साहब को केजरीवाल से ट्यूशन लेने की जरूरत-नवीन जयहिन्द

Naveen-Jaihind-AAP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी: रोहतक, 14 अक्टूबर। आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने वही भाजपा के घोषणा- पत्र को जुमला पत्र बताते हुए कहा कि भाजपा पहले अपने 2014 के मेनिफेस्टो का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने पेश करें फिर 2019 का मेनिफेस्टो पेश करते। इस घोषणा पत्र में सिर्फ अपने पिछले चुनाव के वायदों को ही दोहराया गया है।
     प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि अगर अब सरकारी स्कूल व कॉलेज बनाने की बात कर रहे हैं तो पांच साल तक क्या किया सरकार ने ? खट्टर सरकार बताएं, अब तक कितने सरकारी स्कूल व अस्पताल बंद हुए हैं। सड़क हादसों में कितने लोगों ने अपनी जान गवाई है? 
    नवीन ने बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह से सवाल करते हुए पूछा कि हरियाणा में लाठीचार्ज नहीं गोलीचार्ज हुई है, जिसमें सरकार की तानाशाही के कारण 100 से अधिक लोगों ने अपनी जान गंवाई है। खट्टर सरकार ने पत्रकार, गेस्ट टीचर, कंप्यूटर टीचर, कर्मचारी, आशा वर्कर, आंगनबाड़ी वर्कर, हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी सहित हर कर्मचारी वर्गों पर लाठियां चलवाई और शोषण किया है।
     जयहिन्द ने आगे कहा कि सरकार गोबर खरीदने के बात कर रही है, भाजपा को गोबर जनता अपने आप खिला देगी। किसान की पराली क्यों नहीं खरीद रही है, जो मजबूरन किसान को जलानी पड़ रही है। उन्होंने शहीदों की मूर्ति बनाने की घोषणा पर भाजपा को घेरते हुआ कहा कि एक शहीद के साथ उसका परिवार जुड़ा हुआ होता है, जो बहुत कुछ देश के लिए बलिदान करता है। सरकार उसके परिवार को 1 करोड़ की आर्थिक मदद व् नौकरी क्यों नहीं दे रही है ?

        प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने सीधे तौर पर कह दिया है कि नौजवान डीसी नौकरी रेट पर 10 हजार की नौकरी करें और 2 हजार ठेकेदार को दे। आगे सरकारी नौकरी ये सरकार नही देने वाली है। शराब के ठेके बंद करने की बात करने वाली भाजपा बताए कि पांच साल क्या नेहरु की सरकार थी, जो हर गली-नुक्कड़ शराब के ठेके खोल दिए। नशे का कारोबार पुरे हरियाणा में फैला दिया।
वीओ 4 प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल की नकल करने से नहीं बल्कि केजरीवाल की तरह काम करने पड़ते हैं। दिन-रात जनता की सेवा करनी पड़ती है न कि जनता पर लाठियां-गोलियां चलवाई जाती है। अगर पांच साल में भाजपा ने काम किये होते तो अपने 2014 के मेनिफेस्टो को छुपाने की जरूरत नही पड़ती। खट्टर साहब को केजरीवाल से ट्यूशन लेने की जरूरत है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: