Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

टिकट वितरण से पहले सोनिया के घर के बाहर हंगामा, टिकट न मिलने से बहुत दुखी हैं नेता एवं उनके समर्थक

Haryana-Congress-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा में भाजपा और कांग्रेस जैसी पार्टियों में टिकटों के लिए घमासान मचा हुआ है। कल जारी हुई भाजपा की पहली सूची के बाद तमाम भाजपा नेता और उनके कार्यकर्ता विलखते दिख रहे हैं। जिन्हे टिकट मिली उनके यहाँ तो ढोल अब भी बज रहे हैं लेकिन उनके से कइयों की ढोल फोड़ने की तैयारी भाजपा के बागी नेताओं से शुरू कर दी है। 
आज कांग्रेस की सूची जारी होने वाली है लेकिन माना जा रहा है कि कांग्रेस की टिकट जारी होने के बाद वैसा ही कुछ देखा जा सकता है जैसा भाजपा की टिकट के बाद देखा जा रहा है। आज शाम कांग्रेस की टिकट वितरण के पहले दिल्ली स्थित सोनिया गांधी के आवास के बाहर जमकर हंगामा हुआ है। पैराशूट वाले प्रत्याशियों को टिकट न देने की मांग को लेकर ये हंमागा हुआ है। कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद शाम 6 बजे ये हंगामा शुरू हुआ। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर के समर्थकों ने ये हंगामा किया है। इस कारण अभी तक कांग्रेस की लिस्ट जारी नहीं हुई है। 

भाजपा की बात करें तो अब भाजपा में भगदड़ मच रही है और 12 सीटों की अगली सूची के बाद और भगदड़ मच सकती है। बाहर से भाजपा में आये कई विधायकों को अभी टिकट नहीं मिली है। अगले दो दिन भाजपा कांग्रेस दोनों पार्टियों के लिए चुनौती भरे दिन होंगे। कांग्रेस की टिकट के लिए 12 सौ नेताओं ने आवेदन किये हैं। टिकट सबको नहीं मिल सकती है इसलिए सैकड़ों कांग्रेसी नेता ठीक भाजपा की तरह ही बगावत कर सकते हैं। आज भाजपा के कई नेता एवं विधायक टिकट न मिलने से रोते हुए दिखे यही नहीं उनके समर्थकों ने भी आंसू बहाये। फरीदाबाद में विपुल गोयल के कुछ समर्थक दहाड़ें मारकर रोते दिखे और कुछ महिलाएं भूख हड़ताल पर बैठे गईं। अगर कांग्रेस की लिस्ट आ गई तो कल कांग्रेस के कई नेता और उनके समर्थक इस तरह ही देखे जा सकते हैं। तस्वीर फरीदाबाद की है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: