Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस के दिग्गजों में टिकटों के लिए घमासान के कारण अटकी लिस्ट आज होगी जारी 

Haryana-Congres-Clash-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा भाजपा की तरह ही हरियाणा कांग्रेस में भी टिकटों के लिए घमासान मचा है और दिग्गजों की आपसी खींचतान के कारण कांग्रेस की पहली लिस्ट अटक गई है। कल रात्रि भर सैकड़ो कांग्रेसी लिस्ट का इन्तजार करते रहे लेकिन लिस्ट जारी नहीं हुई। माना जा रहा है कि कांग्रेस आज बुधवार को सभी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर देगी। सूत्रों की माने तो अशोक तंवर अपने चहेतों के लिए टिकट पर अड़े हैं और हुड्डा अपने और सैलजा भी अपने कुछ खास नेताओं के लिए टिकट चाहती है। 

सूत्रों के मुताबिक कुमारी सैलजा अंबाला संसदीय सीट में किसी का हस्तक्षेप नहीं चाह रही हैं। उनका कहना है कि अंबाला उनका संसदीय क्षेत्र रहा है लिहाजा यहां के टिकट उनके हिसाब से दिए जाएंगे। जबकि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा अंबाला से पूर्व विधायक निर्मल सिंह की बेटी चित्रा सरवारा के टिकट को लेकर अड़े हैं। इसके अलावा भी अंबाला की कई सीटें हैं जिनको लेकर पेंच फंसा है। जिसमें नारायण गढ़ और साढौरा सीट भी शामिल है। दोनों नेता यहां से अपने- अपने करीबियों को टिकट देना चाह रहे हैं।
आज गांधी जयन्ती के कारण छुट्टी है और आज नामांकन नहीं भरे जाएंगे इसलिए माना जा रहा है कि आज हर हालत में प्रत्याशियों के नाम का एलान हो जायेगा। कल और परसों सभी का नामांकन हो जायेगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: