Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मायावती ने फरीदाबाद के जटौला को जबरन हाथी से उतारा 

Giriraj-Jataula-BSP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदबाद ( 19 सितम्बर  ) बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती के आदेश पर पार्टी के प्रदेश महासचिव नेतराम सिंह ने गिर्राज जटौला को अनुशासन हीनता व पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पार्टी से निष्काषित कर दिया है। ये जानकारी पार्टी के प्रदेश महासचिव ने पार्टी की तरफ से पत्र जारी कर दी और कहा कि पार्टी किसी भी कार्यकर्ता के अनुशासन हीनता को बर्दाश्त  नहीं करेगी। 

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव एडवोकेट नेतराम सिंह ने बताया कि गिर्राज जटौला के बारे में पिछले काफी समय से पृथला विधानसभा क्षेत्र में लगातार पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने की शिकायत मिल रही थी। उन्हें इस बारे में चेतवानी भी दी गई। लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी पार्टी विरोधी गतिविधियां जारी रखी। जिसे देखते हुए उन्हें पार्टी से तुरंत प्रभाव से निष्काषित कर दिया है और उनकी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी रद्द कर दी गई है।    
गौरतलब है कि पृथला विधानसभा से 2014 के चुनाव में मोदी लहर  के बाद भी बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार यहाँ से चुनाव जीतने में कामयाब रहे। जिसे देखते हुए बसपा पार्टी आगामी 2019 के चुनाव में भी इसे अपनी सीट मान कर चल रही है। इस सीट पर पार्टी किसी भी तरह का कोई जोखिम नहीं उठाना चाहती है। सनद रहे की बसपा ने पूरे हरियाणा में इस सीट पर सुरेन्द्र वशिष्ट को सबसे पहले अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। ताकि उन्हें प्रचार-प्रसार का पूरा मौका मिले और ये सीट दोबारा से बहुजन समाज पार्टी जीते। इस सीट पर पार्टी ने भी अपना पूरा जोर लगा रखा है। पार्टी के बड़े नेता इस सीट पर अपनी नजरें जमाए हुए हैं जिसके कारण  छोटे से छोटे कार्यकर्त्ता की हरकत पार्टी की निगरानी में आ जाती है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: