Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

UAE में मोदी को सर्वोच्च सम्मान, तिलमिलाया पाकिस्तान, जल भुन कर राख होता जा रहा है

PM-Narendra-Modi-at-UAE
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के UAE दौरे के बाद सोशल मीडिया पर ShameOnUAE ट्रेंड हो रहा है। ऐसा ट्रेंड कुछ जेहादी और पाकिस्तानी चला रहे हैं जिसका प्रमुख कारण है कि  संयुक्त अरब अमीरात द्वारा पीएम मोदी को सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित किया जिसके बाद कुछ जेहादी सहित पूरा पाकिस्तान तिलमिला गया है। पाकिस्तान और उसके पालतू जेहादियों का कहना है कि नरेंद्र मोदी ने कश्मीर की जनता के साथ अच्छा नहीं किया फिर भी उन्हें ये सम्मान देकर संयुक्त अरब अमीरात बहुत गलत किया है। भारत के पीएम को वहां सम्मान मिलने के बाद वहां के सभी अख़बारों के फ्रंट पेज पर मोदी छा गए जिस वजह से पाकिस्तान जल भूनकर राख सा होता जा रहा है। ट्विटर पर सुबह से पाकिस्तानियों और जेहादियों के ट्वीट देख रहा हूँ। बहुत बुरा हाल हो गया है उनका। जरा ये वीडियो देखें
आपको बता दें कि भारतीय प्रधानमंत्री को शनिवार को यूएई के सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'ऑर्डर ऑफ जायद' से सम्मानित किया था। हरियाणा अब तक की जानकारी के मुताबिक़  पूर्व में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग को इस सम्मान से नवाजा जा चुका है। अब ये पुरस्कार मोदी को मिला है इसलिए पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है और सोशल मीडिया पर ShameOnUAE ट्रेंड चला रहा है।
हरियाणा अब तक अपने पाठकों को बता दें कि 5 अगस्त को भारत द्वारा जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 37० को निरस्त करने के बाद से नई दिल्ली और इस्लामाबाद के बीच तनाव काफी बढ़ गया । पाकिस्तानी पीएम ने दुनिया के कई देशों से गुहार लगाईं लेकिंन किसी देश ने उनकी नहीं सुनी।  भारत की बात करें तो पीएम नरेंद्र मोदी  फ्रांस, संयुक्त अरब अमीरात और बहरीन तीन देशों के दौरे पर गए हैं और सभी देश भारत का साथ दे रहे हैं इस वजह से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: