Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जजपा-बसपा की ताकत देख भाजपा व कांग्रेस में घबराहट- दुष्यंत चौटाला

Dushyant-Chautala-in-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

पलवल, 25 अगस्त। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जननायक जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने प्रचार अभियान को तेज कर दिया है। हिसार में हुई संयुक्त बैठक में पदाधिकारियों में जोश भरने के बाद जजपा-बसपा गठबंधन के प्रदेश के सभी जिलों के सात दिवसीय दौरे के तहत आज पलवल में बैठक का आयोजन किया गया। 
   जजपा-बसपा की पलवल जिले में हुई जिला स्तरीय संयुक्त बैठक में जेजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा-बसपा के गठबंधन की ताकत से प्रदेश में गरीब, किसान और कमेरे वर्ग के हक में एक लहर पैदा हुई है जिससे भाजपा व कांग्रेस में घबराहट है। 

जजपा-बसपा के कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव में मात्र करीब 45 दिन ही बचे हुए है, अब इन 45 दिनों में सबको 450 दिन जितनी मेहनत करनी है ताकि प्रदेश में बदलाव लाते हुए 1987 का इतिहास दोहराया जा सके। साथ ही दुष्यंत चौटाला ने 25 सितंबर को महम में ताऊ देवीलाल के सम्मान में होने वाली जेजेपी-बीएसपी की रैली को लेकर सबको न्यौता दिया। 

वहीं इस दौरान जजपा प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि आज जो हालात देश-प्रदेश में बने हुए है, वो भविष्य के लिए बहुत खतरनाक है इसलिए प्रदेश में बदलाव लाना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि आज न महिला सुरक्षित, न युवाओं को रोजगार तो वहीं किसान, व्यापारी, कर्मचारी समेत तमाम वर्ग भाजपा की वादाखिलाफी से परेशान है। 

बैठक को संबोधित करते हुए जेजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने कहा कि चौधरी देवीलाल छत्तीस बिरादरी के लोगों को एक साथ लेकर चलते थे, अब जजपा-बसपा वही इतिहास दोहराएगी और सरकार आने पर छत्तीस बिरादरी का एक सम्मान विकास करेगी। उन्होंने कहा कि जात-पात के नाम पर आपसी भाईचारे को खराब करने वाले लोगों की परख सबको करनी होगी और किसान, कमेरे को एक साथ आगे बढ़कर भाईचारे खराब करने वालों को करारा जवाब देना होगा।  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: