Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तिगांव में दिखा टीम देवेंद्र का जलवा, चौधरी ने जताया कार्यकर्ताओं का आभार

Devender-Chaudhary-Faridabad-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: एक दिन में अगर शहर में किसी  पार्टी की एक रैली हो तो भीड़ जुटाने में आसानी होती है लेकिन अगर 30 रैलियां हों तो बात की कुछ अलग होती है। ऐसे में जब एक एक-विधानसभा क्षेत्र में चार-या पांच जनसभाएं हों तो नेताओं के लिए भीड़ जुटाना आसान नहीं है लेकिन कल भाजपा के दो युवा महामंत्रियों ने कमाल कर दिया। भाजपा महामंत्री देवेंद्र चौधरी ने पल्ला में जबरजस्त भीड़ इकट्ठी की तो दूसरे भाजपा महामंत्री सोहनपाल सिंह ने पृथला विधानसभा क्षेत्र में रैली को रैला बना दिया। 

तिगांव विधानसभा क्षेत्र में पहली बार ऐसा देखा गया कि देवेंद्र चौधरी ने अपने दम पर भीड़ जुटाई। उनके पिता केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने किसी के पास कोई फोन नहीं किया। सारी जिम्मेदारी टीम देवेंद्र चौधरी ने उठाई। उनकी टीम में विजय बैसला, पार्षद अजय बैसला, पार्षद जितेंद्र यादव उर्फ़ बिल्लू पहलवान सहित कई पार्षद शामिल हैं जिन्होंने देवेंद्र चौधरी का साथ दिया और सीएम के स्वागत के समय मौके पर मौजूद रहे।
देवेंद्र चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से अपने कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए लिखा है कि जन आशीर्वाद यात्रा 

माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी का भव्य स्वागत करने के लिए आए तिगाँव विधानसभा के मेरी देवतुल्य जनता का मैं दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूँ और यात्रा को सफल बनाने वाले मेरे साथी पार्षद, सरपंच, गाँव की सरदारी, RWA के पदाधिकारी व भाजपा के समर्पित कार्यकर्ताओं का भी हार्दिक अभिनन्दन करता हूँ I 

आभार 
देवेन्द्र चौधरी 
तिगाँव विधानसभा

आपको बता दें कि लगभग डेढ़ महीने बाद हरियाणा विधानसभा के चुनाव हैं और वरिष्ठ उप महापौर एवं भाजपा महामंत्री देवेंद्र चौधरी इस बार तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट के प्रमुख दावेदार हैं और कल उनकी जनसभा में भीड़ देख सीएम मनोहर लाल ने भी उनकी पीठ थपथपाई थी। देवेंद्र  भाजपा के पुराने कार्यकर्त्ता है इसलिए इस बार शायद ही उन्हें नजरअंदाज किया जाये। तिगांव की बात करें तो यहाँ अब भाजपा और मजबूत हुई है और इस बार यहाँ से भाजपा की राह आसान है क्यू कि हरियाणा कांग्रेस की आपस की लड़ाई के कारण यहाँ कांग्रेस कमजोर हुई है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: