Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दुष्यंत चौटाला की चाभी में दम है तो पहले अपने पिता और दादा को जेल से छुड़वा लें: विज

Haryana-Minister-Anil-Vij-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़, हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि प्रदेश में उपलब्ध करवाई जा रही उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवाओं के फलस्वरूप शिशु मृत्यु दर 41 से घटकर 30 तथा मातृ मृत्यु दर 127 से घटकर 101 हो गई है। 
 विज ने बिहार में बच्चों की मौत पर बोलते हुए कहा कि यह एक निश्चित क्षेत्र की बीमारी है, फिर भी हमने विभाग को ऐसी किसी भी बीमारी से स्तर्क रहने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के बारे में किसी ने मीडिया को गलत जानकारी दी है, जिसके बारे में जांच करवाई जाएगी।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि आऊटसोर्सिंग में भ्रष्टाचार की शिकायत मिल रही है, जिनकी जांच के आदेश दिए जाते हैं। इसके अलावा कुछ स्थानों पर तो ठेकेदारों के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया है। इसके साथ ही सरकार द्वारा नियमित भर्ती प्रक्रिया भी जारी है। 
मंत्री  विज ने दुष्यंत चौटाला पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वे किसी गलत ताले की चाबी लिए घूम रहे हैं। यदि कोई ऐसी चाबी उनके हाथ लग गई है कि वह किसी भी ताले को खोल सकते हैं तो उन्हें सबसे पहले अपने पिता एवं दादा को जेल से छुड़वाना चाहिए, जोकि भ्रष्टाचार के मामले में सजा काट रहे हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: