Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पिटाई कांड में नया मोड़, आपराधिक किस्म का है सबरजीत, नाबालिग बेटे से गाड़ी चलवाने का होगा चालान

Delhi-mukharji-Nagar-case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: मुखर्जी नगर मामले में दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्रालय को रिपोर्ट भेज दी है। ऑटो ड्राइवर सबरजीत को आपराधिक किस्म का बताया गया  है। उसके ऊपर कई मामले पहले भी दर्ज हैं। पुलिस के सूत्रों से पता चला है कि सबरजीत नाबालिक बेटे से गाड़ी चलवाता था और अब सरबजीत के खिलाफ नाबालिग बेटे को ड्राइविंग की इजाजत के खिलाफ भी चालान किया जाएगा। सरबजीत जिस ग्रामीण सेवा वाहन को ड्राइव कर रहे थे, उसे उन्होंने गांधी नगर में रहने वाले अपने पड़ोसी से लीज पर लिया था।

इस मामले के कई वीडियो पुलिस ने गृह मंत्रालय को भेजा है। इस मामले में एसीपी केजी त्यागी के साथ हाथापाई करने वालों की भी पहचान की जा रही है। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक़ 2006 में सरबजीत के खिलाफ शांति भंग करने की कोशिश के आरोप में सीआरपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। आरोप था कि पड़ोसियों के साथ झगड़ा किया था और धमकाया था। सिंह के खिलाफ इसी तरह का केस साल 2013 में दर्ज हुआ था, जब मजनूं का टीला के पास स्थित गुरुद्वारे में एक लोगों के समूह के साथ सरबजीत की झड़प हुई थी। साल 2011 में भी गुरुद्वारे के सेवादारों के साथ सरबजीत की बहस हो गई थी। सबरजीत के पड़ोसियों से भी उसकी नहीं बनती, पड़ोसी उसे झगड़ालू किस्म का मानते हैं और उससे दूरी बनाकर रखते हैं। 

आपको बता दें कि रविवार शाम दिल्ली पुलिस की सबरजीत से झड़प हुई थी। पुलिस का कहना है कि सरबजीत अपना ड्राइविंग लाइसेंस और गाड़ी का परमिट नहीं दिखा पाए थे और आक्रामक हो गए थे। उसके बाद उन्होंने पहले पुलिस पर तलवार से हमला  बाद में कई पुलिसवाले मौके पर पहुंचे और सबरजीत की पिटाई कर दी। इसके बाद मुखर्जी नगर का वीडियो वाइरल हुआ और कुछ लोगों में मामले धर्म से जोड़ दिया और रात्रि में सैकड़ों लोग इकठ्ठा हो गए और एसीपी त्यागी पर हमला किया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: