Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मैरिट पर नौकरी, पढाई पर ध्यान देने लगे हरियाणा के युवा: खट्टर

Haryana-CM-At-Gurugram
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चण्डीगढ़, - हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने कहा कि हमने समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए योजनाएं बनाई और लागू की हैं। उद्यमियों की सुविधा के लिए ईज ऑफ डूइंग बिजनेस पोर्टल शुरू करके सभी सुविधाएं एक ही छत के नीचे उपलब्ध करवाई गई हैं। इससे उद्योगों को फायदा हुआ और ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में हरियाणा देश में 14वें स्थान से पहले तीन स्थानों में आ गया है। 

मुख्यमंत्री ने कल  गुरुग्राम में एक समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों को सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाएं तथा सेवाएं एक ही छत के नीचे उपलब्ध करवाने के लिए प्रदेश के सभी जिलों में अंत्योदय सरल केन्द्र खोले गए ताकि लोगों को अपने रोजमर्रा के कार्यों के लिए अलग-अलग विभागों के कार्यालयों में धक्के ना खाने पड़ें। उन्होंने बताया कि पिछले 2 वर्षों में प्रदेश में 48 लाख लोगों ने अंत्योदय सरल केन्द्रों का लाभ उठाया है। 
उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार की नीतियों से युवा भी संतुष्ट हैं। उन्हें मैरिट पर नौकरी मिल रही है। इस वजह से प्रदेश का युवा अब पढऩे लगा है और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लग गया है और हमारे प्रदेश में कोचिंग सैंटरों पर भीड़ बढ़ गई है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: