Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP की मेटिंग में दिखा गैंगेस्टर लोहार, हुड्डा ने कहा विकास बुरे थे तो इसका कैरेक्टर कैसा है ML खट्टर

Criminal-Ramesh-Lohar-At-BJP-Meeting
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

रोहतक/ फरीदाबाद: रोहतक के पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो रि-ट्वीट किया है। इस वीडियो के साथ लिखा गया है कि #हरियाणा BJP की स्टेट एग्जीक्यूटिव मीटिंग के दौरान मौजूद था हिस्ट्रीशीटर रमेश लोहार। लोकसभा चुनाव के दौरान बूथ कैपचरिंग के आरोप में गिरफ्तार हुआ,अब जमानत पर है। विकास चौधरी को बैड कैरेक्टर कहने वाले CM @mlkhattar बताएं- लोहार साब कैसे कैरेक्टर हैं?
आपको बता दें कि 27 जून को फरीदाबाद में हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या की गई थी उसके अगले दिन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल फरीदाबाद पहुंचे थे और उन्होंने कहा था कि विकास चौधरी बुरे चात्रित्र के थे। उन पर 13 मामले दर्ज थे और ऐसे लोगों के साथ कुछ भी हो सकता है।
कौन है रमेश लोहार 
रमेश लोहार रोहतक के गांव बोहर का रहने वाला है। हरियाणा और दिल्ली के विभिन्न पुलिस थानों में रमेश के खिलाफ 9 आपराधिक मामले दर्ज हैं। लोकसभा चुनावों के मतदान के दिन गैंगेस्टर रमेश लोहार  मंत्री मनीष ग्रोवर के साथ पोलिंग बूथ पर नजर आया था जिसके बाद रमेश लोहार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया थे। बाद में उसे जमानत मिल गई। और अब दीपेंद्र हुड्डा का दावा है कि गैंगेस्टर भाजपा की मीटिंग में शामिल हुआ था जो शनिवार को हुई थी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: