Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राजाराम बनाये गए वोटिंग ताऊ

Rajaram-palwal-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

पलवल, 2 मई।  उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डा. मनीराम शर्मा ने जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी कार्यालय में कार्यरत लोक कलाकार कवि राजाराम को वोटिंग ताऊ बनाया है। उन्होंने कहा कि यह वोटिंग ताऊ जगह-जगह जाकर लोगों को आगामी 12 मई को होने वाले लोकसभा आम चुनाव में अधिक से अधिक मतदाताओं को जागरूक करने के लिए प्रेरित करेगें।

उन्होंने बताया कि राजाराम एक अच्छे कवि भी है, जो अपने भजनों व गीतों से भी स्वीप कार्यक्रम के तहत जनता को जागरूक कर रहे हैं। राजाराम ने अब तक अपने भजनों व गीतों से अनेकों गांवों में मतदान करने के लिए प्रचार-प्रसार करके लोगों को जागरूक किया है। उन्होंने कहा कि वोटिंग ताऊ राजाराम जिला के शहर, कॉलोनी, गांवों में बूथों पर जाकर मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे, जिससे कि ज्यादा से ज्यादा मतदान हो सके। 

अतिरिक्त उपायुक्त एवं स्वीप के नोडल अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने भी वोटिंग ताऊ के कार्य की सराहना करते हुए कहा कि वोटिंग ताऊ राजाराम एक कुशल कवि हैं, जिन्होंने अपने द्वारा बनाई गई कविताओं व भजनों तथा लोकगीतों से मतदाताओं को जगह-जगह जाकर युवाओं, बुजुर्गों व महिलाओं को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए जागरूक कर रहे हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: