Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पतली दाल दिखा नेता बनने चले यादव की नहीं गली दाल तो कहा 50 करोड़ का ऑफर मिला था

Tejbahadur-yadav-50-crore
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: पतली दाल दिखा भारतीय सेना को बदनाम करने वाले पाकिस्तान, कांग्रेस, सपा बसपा, आम आदमी पार्टी के हीरो बने तेज बहादुर यादव वाराणसी से अपने घर पहुँच गए हैं। घर पहुँचते ही यादव ने भाजपा पर बड़े आरोप लगाए हैं जिनका कहना था कि भाजपा ने बनारस के मैदान से हटने के लिए उन्हें 50 करोड़ का ऑफर दिया था। उन्होंने ऑफर देने वाले का नाम बताने से इंकार कर दिया और कहा कि ऑफर देने वाले शातिर लोग हैं और उनकी हत्या करवा सकते हैं।

तेज बहादुर ने पीएम मोदी पर भी बड़ा आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने मेरा नामांकन रद्द करवाया है। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे ही हत्या हुई जिसकी जांच नहीं करवाई गई तभी से मैंने सोंच लिया था कि मैं पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लडूंगा। वैसे सपा-बसपा हो या कांग्रेस या आम आदमी पार्टी, जो मोदी का विरोध करता है ये लोग उसे अपना बना लेते हैं जैसे कि भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग  का कन्हैया? इन पार्टियों की इस तरह की राजनीति ही इन्हे ले डूब रही है। सपा-बसपा का उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में जो हाल हुआ आपको पता है। कांग्रेस इतिहास में पहली बार बहुत कम सीटों पर चुनाव लड़ रही है और केजरीवाल की बात करें तो उनका भी हाल बेहाल है और महीनों तक गिड़गिड़ाने के बाद भी कांग्रेस ने उन्हें भाव नहीं दिया। 

तेजबहादुर यादव की बात करें तो सोशल मीडिया पर 80 फीसदी लोग उन्हें लताड़ रहे हैं। उनके बारे में लोगों की अलग सोंच है। लोग उन्हें भगौड़ा बोल रहे हैं। लोगों का कहना है कि इसने भारतीय सेना को बदनाम किया। एक यूजर जिनका नाम तेजसिंह चौहान हैं उन्होंने लिखा है कि - नशाखोर
- सेना से निकाला गया
- 84 दिन जेल में रहा
- तंग आकर बेटे ने खुद को गोली मारी
- इलेक्शन कमीशन ने नॉमिनेशन रद्द किया
- 2010 में अपने अफसर पर बंदूक तान दी
- 1996, 2003, 2007 मे नियम तोड़ने का आरोपी

मोदी विरोध मे विपक्ष ऐसा क्या अंधा हो गया कि ऐसे इंसान को सपोर्ट करने लगा
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: