Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Top 10 Personalities: धोनी, साक्षी मलिक को पीछे छोड़ ट्रम्प के नजदीक पहुंचीं बेवफा सोनम गुप्ता

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
नई दिल्ली : कल दिसंबर का मध्य महीना है जिसके बाद नए साल के जश्न की तैयारी शुरू हो जाएगी । इस साल नोटबंदी जैसा ऐतिहासिक फैसला लिया गया । ये फैसला कितना कामयाब होगा समय बताएगा लेकिन नोटबंदी के कारण देश में एक और बड़ी बात हुई है । 8 नवम्बर के बाद 10 रूपये के नोटों पर लिखा गया सोनम गुप्ता बेवफा है गूगल सर्च में टेन में शामिल हो गया है । गजब की बात तो ये है कि क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और ओलम्पिक में पदक जीतने वाली साक्षी मलिक सोनम गुप्ता से बहुत पीछे हैं ।

8 नवम्बर के बाद सोनम गुप्ता बेवफा है जैसा तहलका सोशल मीडिया पर मचा था उसके बाद लोग गूगल पर सोनम गुप्ता को सर्च करने लगे, शायद लोग जानना चाहते थे कि ये सोनम गुप्ता आखिर है कौन, सोनम गुप्ता का किरदार काल्पनिक था, किसी ने पहले दस रूपये के नोट पर लिख दिया कि सोनम गुप्ता बेवफा है उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया बाद में सौ, पचास और हजार- पांच सौ की नोटों पर सोनम गुप्ता बेवफा है लिखा लिखा । ट्विटर पर इसका पेज ट्रेंड हुआ । वर्तमान समय में गूगल सर्च में सोनम गुप्ता बेवफा है ने देश की कई नामी गिरामी हस्तियों, बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ रखा है । लोग अब भी जानना चाहते हैं कि आखिर कौन है सोनम गुप्ता । कुछ लोगों ने फेक वीडियो बना यू ट्यूब पर डाला है जो काफी हिट हो रहे हैं ।


इस लिस्ट में अमेरिका के नव निर्वाचित राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप का नाम सबसे ऊपर है। उसके बाद दूसरे नंबर पर ओलिंपिक में पद जीतने वाली पीवी सिंधू का नाम है। सोनम गुप्ता के बाद चौथे स्थान पर जिम्नास्ट दीपा करमाकर का नाम है। गूगल की लिस्ट में रियो ओलिंपिक के अलावा पोकीमोन गो के बारे में भी खूब सर्च किया गया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: