Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कालाधन पकड़ने गई टीम पर महिला ने छोड़ दिए पालतू कुत्ते, 2.89 करोड़ बरामद

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Picture By Twitter 
देश भर में कालेधन की बरामदगी जारी है कई जगहों पर आज आयकर विभाग और स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने करोड़ों रूपये जब्त किये । अधिकारी दिन रात छापेमारी कर रहे हैं । कई जगहों पर अधिकारियों को मुसीबत भी झेलनी पड़ रही है । ताजा जानकारी के मुताबिक़ बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट में छापा मारने पहुंचे आयकर अधिकारियों को भारी संकट का सामना करना पड़ा । अपार्टमेंट की चौकीदारी करने वाली एक महिला ने आयकर विभाग के अधिकारियों की टीम पर पालतू कुत्ते छोड़ दिए जिस कारण अधिकारी सहम गए । बाद में आयकर अधिकारियों ने वहां से भारी मात्रा में कैश बरामद किया ।
ये मामला उत्तरी बेंगलुरु के यशवंतपुर इलाके का है। यशवंतपुर के एक अपार्टमेंट में छापा मारकर आयकर विभाग की टीम ने भारी मात्रा में कैश बरामद किया है। कल  हुई इस छापेमारी में 2.89 करोड़ रुपये कैश मिला है। इस राशि में 2.25 करोड़ रुपये 2000 रुपये के नए नोटों की शक्ल में सीज किए गए। एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया गया है ।

आईटी अधिकारियों की टीम जब छापा मारने पहुंची, तो एक बूढ़ी महिला घर की रखवाली कर रही थी। महिला ने टीम पर घर के पालतू कुत्तों को छोड़ दिया। आईटी अधिकारियों ने वहां से एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया है। हालांकि हिरासत में लिए गए व्यक्ति की पहचान जाहिर नहीं की गई है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: