Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

43 डिग्री तापमान में भी बीजेपी उमीदवार कृष्णपाल गुर्जर की जनसभाओं में उमड़ रही है भारी भीड़

Minister-KPG-In-Prithla
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने ‘इंडिया’ गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह गठबंधन बिना दूल्हे की बारात और बिना ड्राईवर की गाड़ी की तरह है, सभी भ्रष्टाचारी मिलकर मोदी को हटाना चाहते है, जबकि प्रधानमंत्री मोदी देश को निरंतर मजबूत करने में लगे हुए है। इस गठबंधन के लोग पाकिस्तानी भाषा बोलते है और कहते है कि पाकिस्तान ने चूड़ी नहीं पहन रखी, जबकि मोदी जी कहते है कि अगर नहीं पहनी हैं तो पहना देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बात करे तो वह इस बार आधी सीटों पर ही चुनाव लड़ रही है और अपनी इज्जत बचाने में जुटी है, उसे चिंता है कि उसकी सीटें 50 से कम न रह जाए। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी के अलावा ऐसी कौन सी पार्टी या दल है, जो बहुमत की सरकार बना सकता है? ऐसा कोई नही है इसलिए इन भ्रष्टाचारियों के बहकावे में न आकर 25 मई को कमल के निशान का बटन दबाकर देश में तीसरी बार भाजपा के रुप में बहुमत की सरकार चुनकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करे। 


मंत्री गुर्जर आज अपने चुनावी अभियान के तहत पृथला क्षेत्र के गांव पृथला, दुधौला, आमरु, पातली सैदपुर, फिरोजपुर, नया गांव, जनौली, अलावलपुर में ग्रामीणों द्वारा आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ पृथला क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत मुख्य रुप से मौजूद थे। 43 डिग्री तापमान की तपती गर्मी में भी जनसभाओं में लोगों की उमड़ी हजारों-हजारों की भीड़ ने एक स्वर में कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में हुंकार भरते हुए उन्हें लगातार तीसरी बाद भारी वोटों से जिताकर संसद भेजने का ऐलान किया। श्री गुर्जर को वाहनों के काफिले के माध्यम से सभा स्थलों तक लाया गया, जहां अर्थमूवर्स के माध्यम से उन पर पुष्प वर्षा की और गांवों की सरदारी द्वारा उन्हें सम्मान रुपी पगड़ी पहनाकर बड़ी माला के द्वारा उनका स्वागत किया गया और स्मृति चिन्ह के रुप में गदा भेंट कर उन्हें विजयश्री का आर्शीवाद दिया। सभाओं में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कृष्णपाल ने कहा कि यह चुनाव हमारी आने वाली पीढिय़ों का भविष्य सुरक्षित करेगा? पिछले 70 सालों में जितने काम हुए, उनसे ज्यादा मोदी सरकार ने दस सालों में कर दिखाए, जो वायदे जनता से किए, उन्हें पूरा भी किया और आज हर वर्ग सरकार की नीतियों से लाभान्वित हो रहा है। उन्होंने पृथला क्षेत्र के विकास की बात करते हुए कहा कि इस क्षेत्र में जहां 900 करोड़ की लागत से श्री विश्वकर्मा स्किल यूनिवर्सिटी का निर्माण हुआ वहीं करोड़ों की लागत से रेनीवेल परियोजना शुरू हुई, जिसके तहत हर घर मीठा पानी पहुंच रहा है। वहीं 200 करोड़ की लागत से क्षेत्र की सडक़ों का नवीनीकरण किया गया, प्रमुख सडक़ों के साथ-साथ गांवों में भी सडक़ों का जीर्णाेद्धार किया गया। जो पृथला क्षेत्र विकास की धुरी से पिछड़ गया था, उसे पटरी पर लाने का काम किया गया। 

उन्होंने   विधायक नयनपाल रावत की प्रशंसा करते हुए कहा कि निर्दलीय चुनाव जितने के बाद नयनपाल रावत ने बिना स्वार्थ भाजपा को समर्थन दिया और क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने भी यहां भाजपा का विधायक न होने के बावजूद यहां विकास कार्याे में कोई कमी बाकि नहीं छोड़ी। इस क्षेत्र में जहां स्कूलों का अपग्रेड किया गया वहीं महिला कालेज, नर्सिंग कालेज, आईटीआई सेंटर सहित अनेकों ऐसे कार्य किए, जिसके चलते ग्रामीण आंचल में पढऩे वाले बच्चों को उच्च शिक्षा के लिए दूर नहीं जाना पड़ा बल्कि अपने क्षेत्र में ही उन्हें उच्च शिक्षा हासिल हो रही है। श्री गुर्जर ने लोगों से कहा कि अगर वह देश को विश्व में मजबूत और विकसित देखना चाहते है और आने वाली 25 मई को भाजपा के पक्ष में मतदान करके नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बहुमत की सरकार बनाने का कार्य करे। इस मौके पर पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सहयोग से पृथला क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित हुए है, यहां से भाजपा का विधायक न होने के बावजूद यहां सरकार ने विकास कार्याे में कभी कोई कमी नहीं आने दी और भरसक विकास कराया।

 रावत ने कृष्णपाल गुर्जर को विश्वास दिलाया कि पृथला क्षेत्र की जनता विकास रुपी इस ऋण को उनके पक्ष में भारी मतदान करके उतारेगी और उन्हें सभी नौ विधानसभाओं में से यहां से सबसे ज्यादा वोटों से जिताकर देश की संसद में भेजने का काम करेगी। इस मौके पर डा. बलदेव अलावलपुर, बिजेंद्र नेहरा, जिला परिषद चेयरमैन विजय लोहिया, धर्म चौधरी, विनोद भाटी, सतीश कुमार पार्षद, नरेंद्र अत्री, रामनिवास तंवर, दया तंवर, बबीता तंवर, मांगेराम कटारिया, पूर्व सरपंच लौकरी, पूर्व सरपंच चौ रघुबीर, नीरज सरपंच, कल्लू पहलवान, पवन मंडल अध्यक्ष, ओमवीर सरपंच, संजय सरपंच, धर्मबीर सरपंच पातली, सुमितपाल राणा, सूरज ठाकुर, रमेश, पप्पू सरपंच, श्याम ठाकुर, मास्टर सुरेंद्र राणा, रोहताश सरपंच, राजू सरपंच, गुड्डू सरपंच, दिगम्बर चौधरी, सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: