Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

25 मई को मतदाता को वोट डालने के लिए मिलेगा सवैतनिक अवकाश : DC

DC-VIKRAM-SINGH-FARIDABAD
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-VIKRAM-SINGH-FARIDABAD

फरीदाबाद, 23 मई। जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने कहा कि लोकतंत्र के फेस्टिवल के रूप में 25 मई मतदान के दिन पेड हॉलिडे रहेगा।  जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने कहा कि श्रम विभाग को  दिशा निर्देश दिए गए हैं। वहीं औद्योगिक और अन्य संस्थानों में उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग की ओर से जारी हिदायतों के अनुसार राज्य में 25 मई शनिवार को होने  वाले 18वीं लोकसभा आम चुनाव -2024 व करनाल विधानसभा के उपचुनाव के मद्देनजर राज्य सरकार के अधीनस्थ सभी विभागों के कार्यालयों, बोर्ड, कॉर्पोरेशन और शिक्षण संस्थानों सहित सभी निजी संस्थानों और कंपनियों और सभी निजी संस्थानों में पेड हॉलीडे रहेगा।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने श्रम विभाग को दिए दिशा निर्देश दिए गए हैं। औद्योगिक और अन्य संस्थानों में उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  औद्योगिक संस्थानों को निर्वाचन आयोग की हिदायतें जारी की गई हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि इसके साथ ही सभी फैक्ट्रियों, प्राइवेट व्यवसायिक संस्थानों, दुकानों में भी इस दिन कर्मचारियों के लिए पेड होली डे रहेगा। ताकि कर्मचारी अपने मताधिकार का प्रयोग कर लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी कर सकें।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: