Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के भारत कालोनी में लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का हुआ जोरदार स्वागत

Welcome-to-Faridabad-BJP-Lok-Sabha-candidate-Krishnapal-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Welcome-to-Faridabad-BJP-Lok-Sabha-candidate-Krishnapal-Gurjar

फरीदाबाद। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि मोदी सरकार के दस वर्षाे में देश में नित-नया विकास हुआ है, जहां फरीदाबाद सहित देश में सडक़ों का जाल बिछाया गया वहीं लोगों को बिजली, पानी, सीवरेज व सडक़ जैसी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए युद्धस्तर पर कार्य हुए है। उन्होंने कहा कि कालोनियां में भी विकास का पहिया तेजी से घूमा है, लोगों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए सरकार ने निरंतर प्रयास किए है।  

गुर्जर ओल्ड फरीदाबाद की भारत कालोनी में राजेंद्र खारी चेयरमैन द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कार्यक्रम के आयोजक राजेंद्र खारी चेयरमैन के नेतृत्व में गणमान्य लोगों ने बड़ी माला पहनाकर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत किया वहीं समारोह में उपस्थित जनसमूह ने दोनों हाथ उठाकर श्री गुर्जर को भारी मतों से विजयी बनाकर संसद भेजने का भरोसा दिलाया। भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनवाते हुए गुर्जर ने कहा कि दिल्ली फरीदाबाद वडोदरा मुंबई एक्सप्रेस वे का निर्माण करवाया। 

जेवर एयरपोर्ट तक जाने के लिए 1600 करोड़ की लागत से जेवर एक्सप्रेसवे बनाया जायेगा, उसकी पूरी प्लानिंग हो चुकी है। फरीदाबाद, नोएड़ा, गाजियाबाद हाईवे का काम चल रहा है। इसके बनने के बाद नोएड़ा 8 मिनट और गाजियाबाद 25 मिनट में पहुंच सकेंगे। उन्होंने कहा कि 262 करोड़ की लागत से फरीदाबाद रेलवे स्टेशन को एयरपोर्ट की तर्ज पर बनाया जा रहा है।  

गुर्जर ने कहा कि 24 घंटे बिजली देने का काम भाजपा की डबल इंजन सरकार ने किया। गरीब की चिंता करने की बात हो, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सदैव अग्रणी रहते हैं। गरीब के लिए 4 करोड़ पक्के आवास, 11 करोड़ शौचालय, 11 करोड़ से ज्यादा  उज्ज्वला योजना के माध्यम से बहनों को गैस सिलिंडर, आयुष्मान योजना से 5 लाख का निशुल्क मेडिकल बीमा, 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को अनाज जैसे अनेक कल्याणकारी प्रयास, मोदी जी हर क्षेत्र में देश के गरीब नागरिकों को मजबूत करने का कार्य कर रहे हैं।

गुर्जर ने कहा कि वह छह विधानसभाओं में रैली कर चुके हैं और रैलियों में जिस प्रकार से लोगों का जनसमूह उमड़ रहा है, उससे स्पष्ट हो गया है कि एनडीए के 400 पार का नारा पूरी तरह से सार्थक साबित होगा। उन्होंने फरीदाबाद की जनता से अपील करते हुए कहा कि 25 मई को हर एक वोट कमल पर डालकर मोदी को मजबूत करने का कार्य करना है, जिससे कि तीसरी बार देश में मोदी जी प्रधानमंत्री बन सके और विकास का यह सिलसिला आगे भी जारी रह सके।  

इस मौके पर भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष जैजू ठाकुर, पूर्व पार्षद सुमेश चंदीला, अनिल शर्मा पार्षद, अरुण खारी, मास्टर ज्ञान, विरेंद्र एडवोकेट, विकास ठाकुर, ओमप्रकाश चौहान, पप्पी मास्टर, लेखराज वर्मा, विरेंद्र चौधरी, रिषी नागर, प्रदीप मास्टर, विनोद अंबावता, चौ. लखमी सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद  थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: