Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पूरे देश में हर तरफ PM मोदी की लहर, जीतेंगे 400 सीट : कृष्णपाल गुर्जर

Union-Minister-of-State-Krishnapal-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Union-Minister-of-State-Krishnapal-Gurjar

फरीदाबाद 10 अप्रैल । जनता अच्छे से जानती है कि देश की जनता को मजबूत कर उनका भला कोई कर सकता है तो वो मोदी जी और भाजपा पार्टी है । देश में हर और मोदी लहर है और जनता के आशीर्वाद एवं  मोदी जी के 10 वर्षों के काम के दम पर इस बार भाजपा 400 सीटों पर कमल खिलाएगी और मोदी जी को तीसरी बार देश का  प्रधानमंत्री बनाएगी । केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पृथला विधानसभा और एन आई टी विधानसभा  के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों में विजय संकल्प रैली की तैयारियों की चर्चा करते हुए कहा कि देश की जनता ने भाजपा को वोट देने का पूरा मन बना लिया है क्योंकि जनता को पता है मोदी जी की सोच है, गरीब कल्याण और विकसित भारत । 

मोदी जी के नेतृत्व में 2047 तक देश विकसित भारत बनेगा और हम सब इसके साक्षी बनेंगे । मोदी जी ने आने वाले वर्षों में विकास के जो टारगेट सेट किये हैं नि:संदेह उनको पूरा करेंगे । कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस की तो नियत में ही खोट है,  उनको ये नहीं पता उनका प्रधानमंत्री कौन होगा, ना उनके पास कोई एजेंडा है और ना कोई विजन । कांग्रेस के नेताओं को सिर्फ स्वयं अपना और अपने परिवार जनों का विकास करना है ।

लोकसभा चुनाव-2024 की तैयारियों के निमित भाजपा संगठन में लगातार बैठकों का दौर जारी है और इसी कड़ी में आज भाजपा जिला कार्यालय अटल कमल पर जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा के नेतृत्व में पृथला और एन आई टी विधानसभा के कार्यकर्ताओं की संगठनात्मक बैठकों का आयोजन हुआ। बैठकों  में पृथला के विधायक नयनपाल रावत,मुख्यमंत्री के पूर्व राजनितिक सचिव एवं लोकसभा संयोजक अजय गौड़, सोहनपाल सिंह, यशवीर डागर, बलदेव अलावलपुर, बिजेन्द्र नेहरा, वजीर सिंह डागर, विजय लोहिया चेयरमैन, उप चेयरमैन धर्म चौधरी, जिला उपाध्यक्ष सुखबीर मलेरना, पूर्व जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल, आर एन सिंह, धर्मबीर सिंह भड़ाना, दयानन्द भड़ाना, राजेश डागर, भगवान सिंह,  सतीस फागना, जिला महामंत्री मनोज वशिष्ठ, सुरेन्द्र जांगड़ा, दीपक डागर, आदि उपस्थित रहे ।

कृष्णपाल गुर्जर ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में फरीदाबाद में होने वाली रैलियों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 14 अप्रैल को तिगांव विधानसभा के सेक्टर 31 स्थित दशहरा ग्राउंड और बडखल विधानसभा के एस जी एम नगर स्थित बुद्ध विहार पार्क में विजय संकल्प रैली का आयोजन किया जायेगा । तिगांव विधानसभा रैली में प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और बडखल विधानसभा रैली को पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल संबोधित करेंगे । 

19 अप्रैल को पृथला स्थित  गद्पुरी टोल के पास और एन आई टी स्थित डबुआ अनाज मंडी में विजय संकल्प रैली का आयोजन किया जायेगा जिसको प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी संबोधित करेंगे । इस अवसर पर कृष्णपाल गुर्जर ने रैली की विस्तृत चर्चा की और उन्होंने रैलियों के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी ।

इससे पूर्व जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने भाजपा जिला फरीदाबाद के पदाधिकारियों और जिला कार्यकारिणी सदस्यों के साथ बैठक की जिसमें उन्होंने बूथ को मजबूत करने, बूथ के त्रिदेव, बूथ समिति और पन्ना प्रमुख के सत्यापन, बूथ पर वोटर सम्पर्क आदि महत्वपूर्ण संगठनात्मक विषयों पर चर्चा की और सभी जिला  फरीदाबाद के पदाधिकारियों और जिला कार्यकारिणी सदस्यों को 2-2 बूथों की जिम्मेदारी दी । 

राजकुमार वोहरा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी और भाजपा की डबल इंजन की सरकार के कारण आज युवाओं, महिलाओं और किसानों का आत्मविश्वास बढ़ा है और जनता मजबूत हुई है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पिछले 10 सालों में अभूतपूर्व कार्य किये हैं जिससे जनता मजबूत हुई है और उन्होंने पिछले 10 वर्षों में देश को एक नई दिशा देने का कार्य किया है ।  पूर्व जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया ।

पृथला और एन आई टी विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मोदी जी के कार्यकाल के पिछले 10 वर्ष गरीब कल्याण को समर्पित रहे हैं और 10 वर्षों में देश के 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आये हैं। 

मोदी जी की दूरदर्शी सोच और आर्थिक नीतियों के कारण भारत विश्व में पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना है और अगले 3 वर्षों में भारत जापान जर्मनी को छोड़ तीसरी अर्थव्यवस्था बन जायेगा । देश-प्रदेश के विकास के साथ डबल इंजन सरकार की विकास नीतियों और योजनाओं से  पिछले 10 वर्षों में फरीदाबाद लोकसभा का भी चंहुमुखी विकास हुआ है । 

फरीदाबाद लोकसभा की कनेक्टिविटी के लिए नए हाईवे का निर्माण, पुल और अंडरपास बनाना, पार्कों के सौन्दर्यकरण और आरएमसी से सड़कें, स्ट्रीट लाइट और हाई मास्क लाइट, सामुदायिक भवन बनाना, मेट्रो का विस्तार, रेलवे स्टेशन का जीर्णोधार, नहर पर पुलों का निर्माण आदि विकास कार्यों से फरीदाबाद में हर ओर विकास ही विकास नजर आ रहा है । 

फरीदाबाद को सडक़ कनेक्टिविटी में सीधे मुम्बई, नोएड़ा, दिल्ली व गुडग़ांव से जोड़ा गया है वहीं दिल्ली के बाद अब फरीदाबाद को सीधे जेवर एयर पोर्ट से जोडने का कार्य किया है जिससे फरीदाबाद की तरक्की के और रास्ते खुलेंगे  ।

इस अवसर पर अमित मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष पंकज रामपाल, अनिल नागर महिला मोर्चा अध्यक्षा राजबाला सरदाना, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष शोभित अरोड़ा, गौरब चौहान, राजू ठाकुर, जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, मुकेश डागर, बिल्लू भगत, रविन्द्र राघव, सीमा भारद्वाज, शेर सिंह भाटिया, मुकेश अग्रवाल, सुनीता बघेल, पुनीता झा, राज मदान, सुशिल कुमार, दर्शन लाल  कुकरेजा, राकेश खटाना, गजराज भड़ाना, अल्का भाटिया, मीना पाण्डेय, पवन रावत, नंदकिशोर शर्मा, सचिन मंदोतिया, विमल खंडेलवाल, अशोक कुकरेजा, राजीव सिंगला, हरीश धनखड़, भूपेन्द्र रावत संजीव सोम, कविन्द्र  चौधरी, संदीप भड़ाना, अरुण द्विवेदी, विष्णु अग्रवाल, प्रदीप गोयल, उमा शंकर गर्ग, अश्वनी गुलाटी,  लक्ष्यवर्धन सिंह, सुदर्शन, सुरेश चन्द पाठक 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: