Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लोकसभा चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियों की हुई प्रथम रेंडमाइजेशन : DC नेहा सिंह

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-PALWAL

पलवल, 19 अप्रैल। लोकसभा आम चुनाव-2024 के सफल आयोजन के लिए शुक्रवार को जिला सचिवालय के द्वितीय तल पर स्थित सभागार में  जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त नेहा सिंह की अध्यक्षता में लोकसभा आम चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियों की ड्यूटी लगाने के लिए प्रथम रेंडमाइजेशन प्रक्रिया की गई।

जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा सिंह ने बताया कि प्रथम रेंडमाइजेशन प्रक्रिया में पीठासीन और सहायक पीठासीन अधिकारियों की ड्यूटी तय की गई है। अब इन अधिकारियों की जिला प्रशासन द्वारा ट्रेनिंग करवाई जाएगी। देशभर में लोकसभा चुनाव-2024 सात चरणों में करवाएं जाएंगे। हरियाणा प्रदेश की सभी दस लोकसभा सीटों के लिए छठे चरण में आगामी 25 मई 2024 को लोकसभा आम चुनाव करवाएं जाएंगे। 

उन्होंने बताया कि पलवल जिला फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। आगामी 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए जिला में बनाए गए पोलिंग स्टेशनों के लिए पीठासीन अधिकारी तथा सहायक पीठासीन अधिकारियों की ड्यूटी तय की गई है। इसके अलावा जिला में रिजर्व स्टॉफ भी रखा गया है। 

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि चुनावी ड्यूटी का कार्य बहुत जिम्मेदारी वाला होता है, इसलिए जिन अधिकारियों और कर्मचारियों की ड्यूटी चुनाव को लेकर लगाई गई हैं वें पूरी जिम्मेदारी और कत्र्तव्यनिष्ठïा के साथ अपना दायित्व निभाएं।

इस मौके पर पलवल के एसडीएम नरेंद्र कुमार, होडल के एसडीएम रणवीर सिंह, हथीन के एसडीएम संदीप अग्रवाल, सीटीएम अप्रतिम सिंह, डीआईओ डी.पी. कुलश्रेष्ठï, डीडीपीओ संजय टांक, नायब तहसीलदार चुनाव कुलदीप सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: