Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

DC नेहा सिंह ने अनाज खरीद एजेंसियों के अधिकारियों के साथ बैठक कर दिए निर्देश

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-PALWAL

पलवल, 16 अप्रैल। जिला की अनाज मंडियों से गेहूं फसल के उठान को लेकर उपायुक्त नेहा ङ्क्षसह ने जिला सचिवालय कें द्वितीय तल पर स्थित सभागार में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों और खरीद एजेंसियों के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने अनाज मंडियों से गेहूं की फसल के जल्द उठान को लेकर आवश्यक निर्देश दिए।

इसके अलावा उन्होंने आगामी दो दिनों में जिला की समस्त अनाज मंडियों व खरीद केंद्रों में फसल के उठान के संबंध में जरूरी प्रबंध सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने खुले में पड़े गेहूं को बारिस से बचाव के लिए उचित व्यवस्था करने के लिए निर्देशित किया। 

बैठक में उन्होंने होडल, हथीन व पलवल के एसडीएम की अध्यक्षता में कमेटियां बनाने के निर्देश दिए। मंडियों में अनाज के उठान, बारदाने और ट्रांस्पोर्टेशन की पर्याप्त व्यवस्थाएं होनी चाहिए। वहीं अधिकारियों को मंडियों में निरीक्षण करने के लिए भी कहा गया। डीसी नेहा सिंह ने कहा कि गेहूं उठान के मामले में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जल्द से जल्द मंडियों से गेहूं का उठान करवाने के लिए संबंधित अधिकारी और एजेंसियां कार्य करें।

इस बैठक में एसडीएम पलवल नरेंद्र कुमार, एसडीएम रणवीर सिंह, एसडीएम संदीप अग्रवाल, डीएफएससी सीमा शर्मा सहित मार्किट कमेटी और खरीद एजेंसियों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: