Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भूपेंद्र हुड्डा ने नारनौल हादसे पर जताया गहरा दुख

Bhupender-Singh-Hooda-on-Narnaul-bus-accident
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Bhupender-Singh-Hooda-on-Narnaul-bus-accident

महेन्द्रगढ़, 11 अप्रैलः नारनौल के उनहानी गांव के पास स्कूल बस के दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में कई बच्चों की दु:खद मौत पर हरियाणा कांग्रेस ने गहरा दुख प्रकट किया है। पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि यह दिल दहला देने वाला हादसा है। परमात्मा परिवारजनों को ये दुःख सहने की क्षमता दे और दिवंगत को अपने चरणों में स्थान दें। 

उन्होंने चोटिल छात्रों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। साथ ही उन्होंने कहा कि हादसे के पीछे ड्राइवर के शराब पीने समेत कई तरह की लापरवाहियों की खबरें सामने आ रही हैं। सवाल यह भी है कि ईद की छुट्टी के बावजूद बस बच्चों को लेकर क्यूं और कहां जा रही थी। इसलिए पूरे मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए।

हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने भी पीड़ित नौनिहालों व परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने कहा कि हादसे की खबर से पूरा देश सन्न रह गया। परिजनों के लिए निश्चित ही यह बेहद दुख की घड़ी है। वो भगवान से परिवारजनों और घायल बच्चों के लिए प्रार्थना करते हैं। साथ ही सरकार से आग्रह करते हैं कि स्कूल बसों की सुरक्षा को पूरी तरह रिव्यू किया जाए ताकि भविष्य में ऐसा कोई हादसा पेश ना आए।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने कहा कि हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। उनकी शोक-संवेदनाएं उन तमाम पीड़ित परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने अपने बच्चों को दर्दनाक हादसे में खोया है। साथ ही वह सरकार से मांग करते हैं कि घायल बच्चों के इलाज के लिए तमाम जरूरी व्यवस्थाएं की जाएं। उन्होंने पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच, दिवंगतों के परिवारजनों व घायलों के लिए उचित मुआवजे की मांग भी उठाई है।

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि उनहानी गांव के पास हुई दुर्घटना में कई बच्चों की दुःखद मृत्यु और कई बच्चों के घायल होने का समाचार सुनकर मन विचलित है। ईश्वर से प्रार्थना है कि इस हादसे में घायल बच्चों को जल्द स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। 

राज्य सरकार व स्थानीय प्रशासन से अनुरोध है कि पीड़ित परिवारों एवं सभी घायलों को मुफ्त उपचार सहित हर संभव मदद मुहैया कराएं। इस दुर्घटना को देखते हुए उन्होंने आज के अपने चुनाव प्रचार कार्यक्रम को स्थगित कर दिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: