Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रंगों के त्यौहार को सभी भाईचारे के साथ मनाएं - देवेंद्र चौधरी

faridabad-bjp-leader-devendra-chaudhary
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

faridabad-bjp-leader-devendra-chaudhary

फरीदाबाद। होली का पर्व रंगों का त्यौहार है, सभी को इस त्यौहार को भाईचारे के साथ मनाना चाहिए। यह बात बतौर मुख्य अतिथि निवर्तमान वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी ने आज सेक्टर-28 आरडब्लूए पॉकेट ए द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में कही।

देवेंद्र चौधरी ने कहा कि होली बुराई पर अच्छाई की जीत का त्यौहार है। यह त्यौहार सभी को एक दूसरे से जोड़ता है। होली के इस पावन अवसर पर हमें अपनी बुराईयों को मिटाने और एक-दूसरे के साथ प्यार और समरसता के संदेश को बढ़ावा देना चाहिए। चौधरी ने कहा कि वह योगी तेजपाल सिंह द्वारा आयोजित इस होली मिलन समारोह की प्रशंसा करते हैं। जिन्होंने होली के पावन पर्व पर सभी को एक साथ इक_ा करने की पहल की है। उन्होंने कहा कि तेजपाल निस्वार्थ सेवा भाव से समाज के कार्यों में लगे रहते हैं। समाज के लोगों को भी तेजपाल सिंह जैसे व्यक्तियों के साथ खड़े होना चाहिए।

इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक आरडब्लूए के प्रधान योगी तेजपाल सिंह ने सभी सेक्टर-वासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली का त्यौहार रंगों का त्यौहार है। इसे सभी को मिल जुल कर मनाना चाहिए। उन्होंने होली मिलन समारोह के माध्यम से लोगों से अपील की कि सभी युवा पीढ़ी अपनी संस्कृति से जुड़ी रहें और अपने बुजुर्गों से पुराने संस्कारों को जरूर सीखें। संस्कार ही युवाओं को जीवन में सफलता देते हैं।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के निजी सचिव कौशल बाटला, भाजपा नेता लीलू नागर, कुलभूषण, मीनाक्षी शर्मा व बड़ी संख्या में सेक्टर की महिलाएं मौजूद रहीं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: