Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गिर्राज बाबा सेवा ट्रस्ट फरीदाबाद ने धूमधाम से मनाई होली 

Holi-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- गिर्राज बाबा सेवा ट्रस्ट की तरफ से आठवां होली मिलन समारोह का आयोजन हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी डबुआ कॉलोनी में किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय राज्य मंत्री भारी उद्योग व विद्युत श्री कृष्ण पाल गुर्जर ने शिरकत की इस अवसर पर कॉलोनी की समस्त सरदारी बड़े बुजुर्गों वहां नौजवान युवाओं ने मंत्री जी का कार्यक्रम में पहुंचने पर फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।



इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने संस्था के संस्थापक  राजेश भूटिया  को बधाई देते हुए उनका सम्मान करते हुए कहा भूटिया  के द्वारा समाजहित में किया जा रहे हैं इस होली मिलन समारोह का अपना एक अद्भुत ही नजर है उनके इस कार्यक्रम के बदौलत आज मुझे भी आप सब लोगों से रूबरू होने का अवसर प्राप्त हुआ है मैं राजेश भूटिया जी को व उनकी पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई देता हूं कि वह भविष्य में इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करते रहें।


इस अवसर पर गिर्राज बाबा सेवा ट्रस्ट के प्रधान प्रवीण फ़ागना मंत्री गुर्जर  के आने के अवसर पर उनका धन्यवाद किया और डबुआ कॉलोनी वालो का भी  धन्यवाद किया , प्रधान जी ने ये आश्वासन दिया की उनकी गिर्राज बाबा ट्रस्ट आगे भी जनता हित के कार्य करती रहेगी ।

 संस्थापक  राजेश भूटिया  ने बताया कि इस बार का आयोजन आठवां आयोजन है जिसके अंतर्गत हमने आज यहां पर कॉलोनी वासियों के साथ सभी धर्म के लोगों के साथ रंगों के पावन पर्व होली को मनाने का कार्य किया है और सभी धर्म के लोगों को आपसी भाईचारे बनाए रखने का संदेश दिया है संगठन के द्वारा भविष्य में भी समाजहित के लिए इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता रहेगा। 

इस मौके पर  प्रणव शुक्ला , सतीश फागना कविंद्र फागना, धर्मवीर भड़ाना, राकेश खटाना,  संदीप भीडूडी,  देवेंद्र चौधरी,श्री डीएसपी राजेश चेची , एसएचओ विद्या सागर ,  अनिल फागना संस्था के कार्यकर्ता और सहयोगी:  रोहतास भूटिया , महेश गुप्ता, विनोद महेश्वरी, गौरव भारद्वाज, आकाश भूटिया आदि मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Post A Comment:

0 comments: