Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

PM मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत श्रेष्ठ भारत के रूप में आगे बढ़ रहा है भारत : कृष्णपाल गुर्जर

Union-Minister-Krishnapal-Gurjar-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Union-Minister-Krishnapal-Gurjar-Haryana

फरीदाबाद 25 जनवरी । देश मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत श्रेष्ठ भारत के रूप में आगे बढ़ रहा है और 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाना है । लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी के मद्देनजर मेरा बूथ सबसे मजबूत मूल मंत्र को आधार बनाकर कार्यकर्त्ता चुनाव की तैयारी में जुट जाएँ । 

जन सम्पर्क, जन  संवाद और अपनी सकारात्मक कार्य पद्धति के ज़रिए संगठन की मोर्चाबंदी को मजबूत करें और मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनायें । भाजपा जिला फरीदाबाद की संगठनात्मक बैठक में केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कार्यकर्ताओं को मेरा बूथ सबसे मजबूत का पाठ पढ़ाते हुए कहा ।

भाजपा जिला कार्यालय ‘अटल कमल’ पर जिला अध्यक्ष राज कुमार वोहरा की अध्यक्षता में भाजपा जिला फरीदाबाद की महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक संपन्न हुई । बैठक में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, नरेन्द्र गुप्ता, नगर निगम की निवर्तमान महापौर सुमन बाला, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन विनोद चौधरी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोहनपाल सिंह, ओमप्रकाश रेक्सवाल,  जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल व आर.एन सिंह आदि मुख्य तौर पर उपस्थित रहे ।

बैठक में ज़िला अध्यक्ष वोहरा ने संगठनात्मक वृत्त लिया और आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमों और संगठन के विषयों पर महत्वपूर्ण चर्चा की । वोहरा ने कहा कि कार्यकर्त्ता सेवादार की तरह केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं और लाभार्थीयों से जन संपर्क कर उनकी समस्यों का निदान करें और उनके मन की बात जानें । 

हर बूथ पर बूथ और पन्ना प्रमुख तक के भाजपा कार्यकर्त्ताओं को नमो ऐप्प व सरल ऐप्प से जोड़ें और पन्ना प्रमुख के माध्यम से बूथ के कार्यकर्ताओं व जनता को नमो ऐप्प से जोड़ने का कार्य करें । नमो ऐप्प पर सक्रीय रहते हुए ऐप्प की गतिविधियों के साथ जुड़कर सरकार के सुशासन और कार्यों की महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करें। महीने के अंतिम रविवार को हर बूथ पर मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम को सुना जाए और कार्यकर्ताओं के साथ जनता को भी जोड़ें । मोदी जी की ‘मन की बात’ सुन कर हमेशा नए विचार, नई दिशा व नई ऊर्जा मिलती है।

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कार्यकर्ताओं को मेरा बूथ सबसे मजबूत का पाठ पढाया । उन्होंने कहा कि बूथ संगठन की प्राथमिक  इकाई है और अगर बूथ मजबूत होगा तो संगठन मजबूत होगा । भाजपा सरकार के कार्यकाल में देश व प्रदेश और शहर का चहुमुंखी विकास हुआ है । 

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के विकास के लिए समर्पित हैं । गुर्जर ने कहा कि साढ़े 9 वर्षों में मोदी जी ने अपनी कार्य कुशलता एवं दूरदर्शी सोच से भारत को विकसित भारत व विश्व गुरु बनने की तरफ आगे बढाया है। 

उन्होंने पन्ना प्रमुखों से अपील करते हुए कहा कि तीसरी बार देश में भाजपा की सरकार बनानी है और मोदी को देश का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरी निष्ठा और मेहनत से कार्य करना है। गुर्जर ने फ़रीदाबाद के लगभग 2.5 लाख नवमतदाता जो पहली बार अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे, उनसे सम्पर्क के लिये युवा मोर्चा को ज़िम्मेदारी दी और कहा कि नव मतदाता से संपर्क कर उन्हें बधाई देनी है और सकारात्मक संवाद कर भाजपा के साथ जोड़ना है।

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने दीवार लेखन कार्यक्रम पर अपना संबोधन दिया और कार्यकर्ताओं से कहा कि हर बूथ पर कम से कम 5 दीवारों पर शक्ति केंद्र प्रमुख और बूथ प्रमुख के माध्यम से दीवार लेखन का कार्य करना है । उन्होंने कहा कि डिजिटल मीडिया पर तो पूरे जोर शोर से काम चल रहा है और डिजिटल के साथ दीवार लेखन के कार्य को भी पूरी गति से आगे बढाकर 30 जनवरी तक पूर्ण करना है ।

दीवार लेखन कार्यक्रम के लोकसभा संयोजक जिला उपाध्यक्ष अनिल नागर ने “एक बार फिर से मोदी सरकार” दीवार लेखन के विषय में कार्यकर्ताओं को विस्तृत जानकारी दी और जिला आई टी संयोजक अमित मिश्रा ने सरल ऐप्प और नमो ऐप्प के बारे में विस्तृत जानकारी दी । जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल और आर एन सिंह ने मंच संचालन किया ।

बैठक में वजीर सिंह डागर, सुरेन्द्र जांगड़ा,बलदेव अलावलपुर, जिला उपाध्यक्ष मान सिंह, बिजेन्द्र नेहरा,  पंकज रामपाल, लखमी भारद्वाज, जिला सचिव हरेन्द्र भडाना, मुकेश अग्रवाल, पुनीता झा,  भारती भाकुनी, रविन्द्र त्यागी, सुनीता बघेल, जिला मिडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, प्रवीण चौधरी,प्रकाश भाटी, कार्यालय सचिव सचिन गुप्ता, जिला सह मिडिया प्रभारी राज मदान, पूर्व प्रत्याशी, निवर्तमान जनप्रतिनिधि, भाजपा मंडल अध्यक्ष, मोर्चों के जिला अध्यक्ष, प्रकोष्ठ एवं विभागों के संयोजक, युवा मोर्चा जिला पदाधिकारी व मंडल अध्यक्ष आदि भाजपा कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana-news

India News

Post A Comment:

0 comments: