Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

साथी कर्मचारी के 9 महीने से वेतन ना मिलने से नाराज बिजली कर्मियों ने दूसरे दिन भी किया विरोध प्रदर्शन

Demonstration-of-electricity-workers-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Demonstration-of-electricity-workers-in-Faridabad

16/01/2024/बिजली कर्मचारियों दवारा बल्लभगढ़ डिवीजन की सब डिवीजन सिटी-वन पर मनोज कुमार सहायक लाइनमैन को नौ महीने से वेतन ना मिलने से नाराज बिजली कर्मचारियों का एचएसईबी वर्कर यूनियन के बैनरतले दूसरे दिन भी विरोध स्वरूपी धरना प्रदर्शन जारी रहा । धरने की अध्यक्षता सब डिवीजन के प्रधान बिजेन्दर सिंह तथा सफल मंच का संचालन प्रीतम सिंह सब यूनिट सचिव ने किया । 

कर्मचारी नेताओं का बिजली निगम के अधिकारियों पर आरोप है । कि कितनी गंभीर स्तिथि इस महकमे की है जिसका पहिया दिन रात चलता हो और फिर भी कितनी विडंबनिय परिस्तिथि है कि कर्मचारीयों को अपने बिजली के महकमे में काम को पूरी ईमानदारी के साथ महीने के 30 दिन तक पूरी शिद्दत से करते हैं । बावजूद इसके कि उन्हें नौ-नौ महीने बीत जाते हैं और बिजली निगम के अधिकारी उनकी तनख्वाह देने में लाचार दिखते हैं । ऐसा लगता है कि निगम अधिकारी कुम्भकरण की नींद में सोया हुआ है । 

अगर अधिकारियों के खुद का वेतन एक दिन भी लेट हो जाये तो इनकी धरती उथल पुथल हो जाती है । जबकि बिजली निगम एक नही दो सहायक लाइनमैन मनोज कुमार सिटी वन दफ्तर से और संदीप कुमार मथुरा रोड दफ्तर से जिनके घर के दयनीय हालात नौ महीने से बिना वेतन के कैसे व्यतीत हो रहे हैं । यह कह पाना कितना मुश्किल है । 

बल्लभगढ़ कर्मचारी प्रधान मदनगोपाल शर्मा व सचिव सुरेन्दर शर्मा ने चेताते हुए कहा है कि अभी उनका यह विरोध प्रदर्शन का धरना यूनियन के संवैधानिक तौर पर शांतिपूर्ण रूप से चल रहा है । अगर इन दोनों कर्मचारियों को जल्द वेतन नही मिला तो आगामी समय मे यूनियन को कड़े फैसले लेने को फरीदाबाद बिजली निगम के अधिकारी मजबूर कर रहे हैं । 

प्रदर्शन के इस मौके पर राजबीर, अनिल, सुरेन्दर बिसला, हरीश, राकेश, उधम, धीरज मलिक, मोनू, ऋषि, वेदप्रकाश, मुकेश, धर्मराज, योगेश, सागर, सुरेश, मोतीलाल, रोहताश, बंसीलाल, जितेंदर डागर, रमन, दीपक, सुरजीत सिंह, दीपक, श्याम सुन्दर रोहिला, राहुल, संजय, इन्द्रपाल आदि भारी संख्या में बिजली कर्मियों ने अपना विरोध जताया ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: