Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ADC आनंद शर्मा ने दशहरा मेले की तैयारियों का लिया जायजा

ADC-ANAND-SHARMA-FARIDABAD
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

ADC-ANAND-SHARMA-FARIDABAD

फरीदाबाद, 22 अक्टूबर। अतिरिक्त उपायुक्त आनंद शर्मा ने एनआईटी-1 के दशहरा ग्राउंड में विजय दशमी के अवसर पर लगने वाले दशहरा मेला की तैयारियों का निरीक्षण किया।

उन्होंने बताया कि हर वर्ष की भांति इस साल भी विजय दशमी के दिन रावण के पुतलों का दहन का आयोजन प्रशासन और सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से बड़े धूमधाम से किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि विजय दशमी के दिन रावण, कुंभकरण और मेघनाथ के पुतलों का दहन दशहरा ग्राउंड में किया जाता है। इस वर्ष 60 फुट ऊंचे पुतले लगाए जाएंगे और दशहरा ग्राउंड में पुतलों के चारों ओर सुरक्षा के मद्देनजर बैरीगेटिंग की जाएगी। इस खास और भव्य कार्यक्रम के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। 

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि रावण देखने आने वाले परिवारों को कोई असुविधा ना हो इसके लिए पार्किंग की उचित व्यवस्था की जाएगी। ग्राउंड में लाइटिंग की पूर्ण व्यवस्था हो। 

इस अवसर पर एसडीएम बड़खल अमित मान, नगर निगम की संयुक्त आयुक्त अलका चौधरी, एसीपी एनआईटी महेश श्योरान, पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियंता प्रदीप संधू, एफएमडीए एक्सएन विनय ढुल, अग्निशमन विभाग से कपिल सहित कई अधिकारीगण मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana-news

Post A Comment:

0 comments: