Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जानलेवा हुई भाखरी सड़क, बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं सरकार सद्बुद्धि महायज्ञ के आयोजक सतेंद्र फागना

Bhakhri-Road-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- शहर के इतिहास में पहली बार फरीदाबाद के भाखरी गांव की सड़क इतनी बदहाल है कि भाखरी से पाली की तरफ जाने वाली सड़क पर आने जाने वाले 99 फीसदी लोग हरियाणा सरकार को भला बुरा कह रहे हैं और हरियाणा के इतिहास में वर्तमान सरकार को सबसे कमजोर सरकार बोल रहे हैं। ये टोल रोड है और रात्रि में अब चलने लायक नहीं है।  यही वजह है कि यहाँ तीन दिनों से सरकार सद्बुद्धि यज्ञ चल रहा है। 

गांव वाले तो दुखी हैं ही इस सड़क से आने जाने वाले कई हजार लोग भी बहुत दुखी हैं।  महायज्ञ के आयोजक सतेंद्र फागना का कहना है कि हमने पहले कभी सड़क की इतनी दुर्दशा नहीं देखी। कई वर्षो से सड़क बदहाल है और निरंतर टोल वसूला जा रहा है।  अब भाखरी स्कूल तिराहे से दो सौ मीटर आगे पाली की तरह जाने वाली सड़क पर अनगिनत गड्ढे हैं और बड़े -बड़े गड्ढे हैं जिनमे गिरकर लोग घायल हो जा रहे हैं। 

सतेंद्र फागना ने कहा कि सरकार और टोल वाले तो गहरी नींद में सो ही रहे हैं यहाँ के नेता और अधिकारी भी सो गए और मजबूरन हम आने वाले दिनों में सैनिक कालोनी मोड़ पर बोर्ड लगवाएंगे कि ये सड़क अब जानलेवा हो गई है।  कृपया अब इस सड़क पर न चलें।  सरकार और फरीदाबाद के अधिकारी सहित टोल वाले गहरी नींद में हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: