Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरिद्वार पहुंचे हरियाणा के जयहिंद, बोले हर-हर गंगे, घर-घर गंजे

naveen-jaihind-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़ । पिछले दो दिनों से नवीन जयहिन्द हरिद्वार(उत्तराखंड) में है जहां वे 21 मई रविवार को पहरावर रोहतक में मनाए जाने वाले भगवान परशुराम जन्मोत्सव का न्यौता दे रहे है। सोमवार 8 मई को जयहिन्द व उनके साथियों ने हर की पौड़ी हरिद्वार से अपना मुंडन करवाया जिस बीच वहां मौजूद पंडित जी मंत्र उच्चारण भी कर रहे थे। साथ ही जयहिन्द ने हर की पौड़ी हरिद्वार से हर-हर गंगे, घर-घर गंजे का नारा भी दिया। साथ ही पोंटा साहिब जी गुरुद्वारे में भी आशीर्वाद लेने पहुंचे और सबकी सुख शांति की कामना की।

वही इससे पहले वे  पानीपत, भिवानी, रोहतक, गोहाना, सांपला, गुरुग्राम, पलवल व फ़रीदाबाद न्यौता देने पहुंचे थे जहाँ पर उनके समर्थन और सरकार के विरोध के रूप में हजारो लोगों ने मुंडन करवाया |


जैसा कि आप जानते हैं की रोहतक के पहरावर में 23 अप्रैल को भगवान परशुराम का जन्मोत्सव मनाया जाने वाला था लेकिन कार्यक्रम से दो दिन पहले सरकार ने प्रशासन व निगम को मोहरा बना कोर्ट का सहारा लेकर इस कार्यक्रम पर रोक लगा दी है। इसके बाद शनिवार 22 अप्रैल को नवीन जयहिन्द ने सेक्टर-6 बाग में एक आपातकालीन मीटिंग बुलवाई जिसमे जयहिन्द ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि आने वाली 21 मई 2023 रविवार को उसी पहरावर की जमीन पर भगवान परशुराम की अदालत  भी लगेगी और जन्मोत्सव भी मनाया जाएगा। साथ ही जयहिन्द ने कहा कि इस बीच हम न्याय के लिए सेशन कोर्ट, हाईकोर्ट व सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

21 मई को दो हेलीकॉप्टर से होगी फूलों की बारिश

नवीन जयहिंद ने कहा कि पहले 23 अप्रैल को होने वाले भगवान परशुराम  जन्मोत्सव में हेलिकॉप्टर से फूलों की बारिश होने वाली थी वही अब 21 मई को 2 हेलीकॉप्टरों से परशुराम भक्तों पर फूलों की बारिश करवाई जाएगी । भक्तों के मान सम्मान में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी चाहे मुझे अपने शरीर के अंग ही क्यों न बेचने पड़े ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana-news

Post A Comment:

0 comments: