Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जंतर-मंतर पर खिलाड़ियों को राम कथा सुनाना चाहते हैं MLA नीरज शर्मा, नहीं मिल रही है अनुमति

Ramkatha-Jantar-Mantar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Faridabad- दिल्ली के जंतर मंतर पर कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एक्शन की मांग को लेकर पहलवानों का धरना लगातार जारी है। एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने अलग अंदाज में खिलाडियों का समर्थन करने के लिए प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर खिलाडियों के सम्मान में जंतर मंतर पर श्रीराम कथा करने की अनुमति मांगी। विधायक नीरज शर्मा ने अपने पत्र में प्रधानमंत्री जी को लिखा कि हमारे देश के खिलाडी जिनपर हम सबको नाज है जोकि देश का नाम रोशन करते है वह अपने उपर हुए अन्याय के खिलाफ शांतिपूर्वक दिल्ली जतंर मंतर पर धरना दे रहे है जोकि देश के लिए बहुत दुख का विषय है। इसलिए मै जतंर मंतर पर शांतिपूर्वक श्रीरामकथा करना चाहता हूँ आप मुझे देने का कष्ट करे क्योकि अभी कुछ वर्ष पूर्व कोरोना काल में फरीदाबाद की एक निजी कंपनी ने 30 दिव्यांग मजदूरो का नौकरी से निकाल दिया था जिसके लिए मैने फरीदाबाद की जेसीबी कम्पंनी आगे 30 तक दिन तक शंातिपूर्वक रामकथा की थी जिसके उपरांत मजदूरो को न्याय मिला। मै हमारे देश के खिलाडी को न्याय दिलाने के लिए धरना स्थल पर श्रीरामकथा करना चाहता हूॅ ताकि प्रभु श्रीराम सरकार को सद्बुद्धि दे ताकि वह खिलाडियों की बात माने। 


विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि पत्र लिखने के उपरांत मुझे 08 मई 2023 को दिल्ली संसद मार्ग थाने से दूरभाष नम्बंर 9818984985 से फोन आया कि अपने श्रीराम कथा करने के लिए अनुमति मांगी है उसके लिए आप अपना अधिकारिक व्यक्ति भेज दे ताकि हम अपनी औपचारिक कार्यवाही पूरी करवा ले। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि उनके द्धारा अपने अधिकारिक व्यक्ति विनय सौलंकी को संसद मार्ग थाने पर भेजा, ससंद मार्ग थाने पर मेरे व्यक्ति को 5 धंटे बिठाकर रखा है और ना ही अनुमति दी गई और ना रिजेक्शन दी गई। कल देर रात 9868976462 नम्ंबर से मेरे नम्बंर पर सूचना प्राप्त हुई की अनुमति नही दी जा सकती है क्योकि श्रीराम कथा से Security/Law & Order/Traffic Reason  प्रभावित होग। जबकि मै हैरान हूँ कि इस देश में श्रीराम कथा से Security/Law & Order/Traffic Reason  से कैसे प्रभावित होगा। 


विधायक नीरज शर्मा ने पत्राकारों से बातचीत करते हुए बताया कि उनके द्धारा आज पुन पत्र लिखकर अनुमति मांगी गई है कि और देश के गृह मंत्री से खासतौर से कहा है कि हमारे प्रदेश के गृह मंत्री स्वंय कह रहे है कि हमारी बेटिया सही हैै, जब हमारी बेटिया ठीक कह रही है तो उनके समर्थन में श्रीराम कथा करने में क्या अपति हो सकती है इसलिए कृप्या आप मुझे बहन बेटियों के सम्मान में खिलाडियों के सम्मान मेे दिल्ली जंतर मंतर पर श्रीराम कथा करने की अनुमति देने का कष्ट करे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: