Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के वकीलों ने समलैंगिक विवाह के विरुद्ध राष्ट्रपति के नाम ADC अपराजिता को सौंपा ज्ञापन

FARIDABAD-ADVOCATE-MEMO-ADC-APARAJITA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

FARIDABAD-ADVOCATE-MEMO-ADC-APARAJITA

फरीदाबाद 09 मई। समलैंगिक व्यक्तियों के विवाह के विरुद्ध जिला अधिवक्ता परिषद फरीदाबाद के प्रतिनिधियों ने समलैंगिक व्यक्तियों के विवाह के विरुद्ध राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है। राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन अतिरिक्त जिला उपायुक्त अपराजिता के माध्यम से समलैंगिक विवाह पर तुरंत रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट से आग्रह किया गया है। इस अवसर पर परिषद के अतिरिक्त फरीदाबाद के विभिन्न अधिवक्ता काफी संख्या में उपस्थित रहे।

सेक्टर 12 स्थित लघु सचिवालय पर जिला अधिवक्ता परिषद फरीदाबाद से संबंधित अधिवक्ताओं के प्रतिनिधियों ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन अतिरिक्त जिला उपायुक्त अपराजिता को सौंपा। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे परिषद के अध्यक्ष  अधिवक्ता रवीन्द्र गुप्ता ने बताया कि राष्ट्रपति के नाम एक मांगपत्र जिला उपायुक्त के माध्यम से दिया जिसमें भारतीय संस्कृति एवं सामाजिक सामंजस्य के लिए गंभीर समस्या बनने वाले समलैंगिक व्यक्तियों के विवाह के विरुद्ध तुरंत रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट से आग्रह किया गया है।


वरिष्ठ अधिवक्ता राजकुमार शर्मा ने बताया कि माननीय न्यायालय से विनम्र निवेदन किया गया है कि इस विषय की गंभीरता का ध्यान रखा जाए। इसलिए इस मांग पत्र के माध्यम से निवेदन किया गया है कि आप उक्त विषय पर, सभी हितबद्ध व्यक्तियों/संस्थाओं से, परामर्श करने के लिये, आवश्यक कदम उठाये और यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि समलैंगिक विवाह, न्याय पालिका द्वारा वैद्य घोषित नहीं किया जाए, क्योंकि उक्त विषय, पूर्ण रूप से, विधायिका के क्षेत्राधिकार में आता है।

इस अवसर पर जिला अधिवक्ता परिषद फरीदाबाद के अध्यक्ष रविंद्र गुप्ता, वरिष्ठ अधिवक्ता गोपाल दत्त शर्मा, वरिष्ठ अधिवक्ता राजकुमार शर्मा,  वरिष्ठ अधिवक्ता आत्म प्रकाश सेतिया, राजेन्द्र शर्मा कृपाराम, योगेश दत्त शर्मा, दीपक बख्शी, मनीष राघव, राजकुमार तँवर, अमित कालरा, आशीष अरोड़ा, वीरेश डागर, गायत्री राठौर, प्रियंका, वंशिका शर्मा, महेंद्र बघेल, ज्ञानचंद शर्मा, विकास शर्मा, लेखपाल नागर, सौरभ मुदगल, निखिल चंडीला, प्रमोद गुप्ता सहित सैकड़ों अधिवक्ता गण उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: