Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पानी माँगा, लड़की ने गेट खोला तो धक्का मार घर में घुसा, सेक्टर 8 थाने की पुलिस ने पकड़ा

Man-Arrested-by-Faridabad-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए सैक्टर 8 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन व डायल 112 की टीम ने 22 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अनिल है जो मथुरा के कोसी एरिया का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद में सेक्टर 15 में रह रहा था। आरोपी दिहाड़ी मजदूरी करने का काम करता है। दिनांक 1 मई को आरोपी ने शराब पी रखी थी और वह गलियों में घूमता घूमता एक मकान में जा पहुंचा जहां एक 22 वर्षीय लड़की घर में अकेली थी। 

आरोपी ने लड़की से पानी मांगा और लड़की जैसे ही पानी लेकर गेट पर आई और गेट खोला तो आरोपी धक्के से घर में घुस गया जहां पर उसने लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। लड़की ने इसका विरोध किया और चिल्लाई इतने में लड़की का भाई वहां पर आ गया जिसने आरोपी को मौके से काबू करके पुलिस को सूचना दे दी जिस पर डायल 112 की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को काबू करके सेक्टर 8 थाने ले आई जहां पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास व सेंधमारी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की कार्रवाई शुरू की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी शराब के नशे में धुत था और इसी नशे के चलते उसने लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। एएसआई निशा व उनकी टीम ने पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले का चालान आज कोर्ट में पेश कर दिया। इस प्रकार फरीदाबाद पुलिस ने महिला सुरक्षा के संबंध में त्वरित कार्रवाई करते हुए मात्र 6 दिन के अंदर पुलिस कार्रवाई पूरी करके माननीय अदालत के समक्ष चालान पेश किया जिससे आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलाई जा सकेगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: