Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खिलाडिय़ों के संवेदनशील मुद्दे पर मूकदर्शक बनीं बैठी भाजपा सरकार : सुमित गौड़

SUMIT-GAUR-FARIDABAD-CONGRESS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

SUMIT-GAUR-FARIDABAD-CONGRESS

फरीदाबाद। पिछले कई दिनों से दिल्ली के जंतर-मंतर पर भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष एवं भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के इस्तीफे की मांग को लेकर चल रहे खिलाडिय़ों के धरने-प्रदर्शन को पूर्व स्पीकर हरियाणा विधानसभा कुलदीप शर्मा, पूर्वमंत्री सुखबीर कटारिया व कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने समर्थन देते हुए उनकी सभी मांगों को उचित व जायज करार दिया। 

इस मौके पर पूर्व स्पीकर हरियाणा विधानसभा कुलदीप शर्मा व पूर्वमंत्री सुखबीर कटारिया व सुमित गौड़ ने खिलाडिय़ों की व्यथा सुनीं और उनके साथ हुई बदसलूकी व मारपीट की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि कि देश का नाम अंतर्राष्ट्रीय पटल पर रोशन करने वाले खिलाडिय़ों को आज इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है, धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा है। 


बेहद अफसोस की बात है कि इतने संवेदनशील मुद्दे पर भी प्रधानमंत्री, गृहमंत्री एवं समूची भाजपा सरकार मूकदर्शक बने बैठे हैं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर एफ आई आर दर्ज होने के बावजूद भी अभी गिरफ्तारी के कोई आसार नहीं नजर आ रहे। 

सरकार, यौन शोषण के आरोपी को बचाने में लगी है लेकिन जनता जाग चुकी है और धरने पर बैठे महिला खिलाडिय़ों, पुरुष खिलाडिय़ों के समर्थन में हर संवेदनशील देशवासी उतर चुका है। उन्होंने कहा अगर सरकार ने जल्द कुश्ती संघ के अध्यक्ष, यौन शोषण के आरोपी, बृजभूषण शरण को गिरफ्तार ना किया तो यह आंदोलन विकराल रूप ले सकता है। 

कुलदीप शर्मा, सुखबीर कटारिया व सुमित गौड़ ने संयुक्त रूप से कहा कि यह खिलाड़ी जो हमारे राष्ट्र का गौरव है, अब अकेले नहीं है कांग्रेस पार्टी उनके साथ है और उनके न्याय की लड़ाई को सडक़ से लेकर संसद तक लड़ेगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: