Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मामूली कहासुनी में बेटे की ले ली जान, आरोपी पिता गिरफ्तार

Father-Arrested-for-kills-son
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम  मुकेश मुल्होत्रा के द्वारा अपराधिक मामलो में शामिल आरोपियो की धर पकड के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए अपने बेटे की हत्या करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी दीपक कुमार की टीम ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम राजेन्द्र बिहार के मधुबनी जिले के गाँव कच्छुबी हाल में अहीरवाडा ओल्ड फरीदाबाद का रहने वाला है। आरोपी ने 11 मई को कहासुनी को लेकर अपने बेटे सुनील कुमार को चाकू से बार किया था। जिसमें सुनील कुमार घायल हो गया था। जिसकी इलाज के दौरान 12 मई को मृत्यु हो गई थी। मृतक की मां शशि देवी की शिकायत पर मृतक के पिता आरोपी राजेन्द्र के खिलाफ थाना ओल्ड में हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया था।

 आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम INSP. दीपक कुमार, PSI रामचन्द्र, स0उ0नि0 कुलदीप, मु0सि0 आनन्द, मु0सि0 जोगिन्द्र, सिपाही विकास, सिपाही विनीत, सिपाही विनोद ने आरोपी को खेडी पुल वाई पास रोड़ से थाना ओल्ड के हत्या के मामले में चंद घंटे में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से वारदात में प्रयोग चाकू बरामद कर लिया गया है।  आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: