Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

29 मार्च को कलैक्टर रेटों पर कोई ऐतराज या सुझाव दे सकेंगे : ADC हितेश कुमार

ADC-HITESH-KUMAR-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

ADC-HITESH-KUMAR-PALWAL

पलवल, 23 मार्च। अतिरिक्त उपायुक्त हितेश कुमार की अध्यक्षता में जिला सचिवालय के द्वितीय तल पर स्थित सभागार में गत सायं को कलैक्टर रेट के ड्राफ्ट के संबंध में संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। 

बैठक में वर्चुअल माध्यम से पलवल के एसडीएम शशि वसुंधरा, होडल के एसडीएम रणवीर सिंह, हथीन के एसडीएम लक्ष्मी नारायण, प्रशासनिक एवं राजस्व, नगर परिषद, विकास एवं पंचायत विभाग, जिला नगर योजनाकार सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी जुड़े रहे। विभागीय अधिकारियों ने बैठक में कलैक्टर रेट ड्राफ्ट के तकनीकी पहलुओं के बारे में अपने-अपने विचार भी सांझा किए।

एडीसी हितेश कुमार ने बताया कि वर्ष 2023 के लिए कलैक्टर रेट का ड्राफ्ट प्रस्तुत किया गया है। उन्होंने कहा कि इन प्रस्तावित कलैक्टर रेटों के ड्राफ्ट पर ऐतराज व सुझाव मांगे गए हैं। इसलिए जिला की सभी तहसीलों की प्रस्तावित रेट के ड्राफ्ट को राजस्व विभाग की वैबसाइट अथवा पोर्टल पर अपलोड करवा दिया गया है। 

यदि कोई व्यक्ति इन प्रस्तावित कलैक्टर रेटों पर कोई ऐतराज या सुझाव देना चाहता है तो वह आगामी 29 मार्च 2023 तक संबंधित तहसील के कार्यालय अथवा एसडीएम कार्यालय और जिला की वैबसाइट  www.palwal.gov.in  पर अपने ऐतराज व सुझाव प्रस्तुत कर सकता है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: