Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कहीं और बनाओ कूड़ाघर, पाली के पास नहीं- केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर

Minister-KP-Gurjar-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद, 20 फरवरी : गांव पाली में बनाए जाने वाले कूड़ा घर को रोकने के लिए सोमवार को आसपास के सैकड़ों गांवों के लोग धर्मवीर भड़ाना के नेतृत्व में केंद्रीय राज्यमंत्री से जिला सचिवालय, सेक्टर 12 में मिले और पाली गांव में बनी रहे कूड़ा घर को वहां न बनाए जाने की मांग की। कृष्णपाल गुर्जर ने पाली, मोहबताबाद, पाखल, पावटा, धौज़, कोट, मांगर, खेड़ी गुजरान, नगला देवपुर, गाजीपुर, बाजडी, भाखरी, नवादा, दुर्गा कॉलोनी, जवाहर कॉलोनी, पर्वतीय कॉलोनी, गौछी, सरूरपुर, प्रतापगढ़ सहित सैकड़ों गांव के लोगों को आश्वाशन दिया की उनकी मांग मानी जायेगी और पाली गांव में कूड़ाघर नही बनाया जायेगा। 

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर सभी ग्रामीणों को लेकर जिला उपायुक्त विक्रम यादव से मिले और कचरा घर कहीं और बनाए जाने की बात की। जिला उपायुक्त ने केंद्रीय राज्यमंत्री की बात पर सहमति प्रकट करते हुए कहा कि ग्रामीणों की मांग पर विचार किया जाएगा और कूड़ाघर के लिए कही अन्य जगह निर्धारित की जायेगी। इसको लेकर जल्द ही निगम कमिश्नर के साथ मिलकर बैठक का आयोजन किया जाएगा। आए हुए सभी ग्रामीणों ने पाली गांव में कूड़ाघर को रुकवाने के लिए धन्यवाद किया और कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के प्रयासों से गांव पाली में लगने वाला कूड़ाघर हट जायेगा और इससे बड़े स्तर पर लोगों को राहत मिलेगी। 

आप नेता एवं पाली क्रशर जोन के प्रधान धरमवीर भड़ाना ने कहा कि कूड़ा घर बनने से लोगों की सांसों में जहर घुलेगा और युवाओं के स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने कहा कि  कूड़ा घर पाली गांव में जो बनने जा रहा था, वह केंद्रीय राज्यमंत्री के प्रयासों से हट रहा है। जिसके हटने से आसपास के लोगों को भारी राहत मिलेगी। इस मौके पर पाली क्रेशर जोन के प्रधान धर्मवीर भड़ाना, पाली गांव के सरपंच रघुवर सिंह, आजाद भड़ाना, हरेंद्र भड़ाना, वेद सरपंच, वीरू सरपंच, अनिल चेयरमैन, कन्हैया सरपंच, भारत चेयरमैन, सतवीर भड़ाना, दयानंद भड़ाना आदि लोग मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: