Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भनकपुर छात्र हत्याकांड में 3 और आरोपियों को फरीदाबाद CIA ने पकड़ा

Faridabad-Student-Murder
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा द्वारा जघन्य अपराधों में अपराधियों की जल्द धरपकड़ के दिशा निर्देश तथा डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने भनकपूर वासी छात्र हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी सचिन के तीन अन्य साथियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। मामले में फरार चल रहे पांचवें आरोपी यह भी तलाश की जा रही है जिसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि काबू किए गए आरोपियों में उमेश, शिवा तथा रवि का नाम शामिल है। आरोपी शिवा तथा उमेश प्याला तथा रवि सागरपुर का रहने वाला है। सभी आरोपियों की उम्र 19-20 वर्ष है। आरोपी शिवा भारत गैस एजेंसी में काम करता है वहीं उमेश मजदूरी तथा रवि खेती बाड़ी का काम करता है। तीनों आरोपी मुख्य आरोपी सचिन के दोस्त हैं। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने कल मुख्य आरोपी सचिन को गिरफ्तार किया था जिसे आज अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 7 फरवरी को आरोपी सचिन ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर विपिन की हत्या कर दी थी।

 पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर सेक्टर 58 थाने में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई। पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने मामले में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए और आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच की 9 टीमें लगाई गई थी जो डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के मार्गदर्शन मे लगातार आरोपियो की तलाश मे संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने कड़ी मशक्कत करते हुए मामले में शामिल चार आरोपियों को काबू कर लिया है और मामले के पांचवें आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: