Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रात्रि के समय डीजे बजाने वालों पर चलेगा फरीदाबाद पुलिस का चाबुक

Faridabad-Police-Meeting
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के द्वारा रात्रि के समय देर रात तक डीजे व लाउडस्पीकर बजाने व बैंकट हॉल और वाटिका के आसपास यातायात की समस्या को लेकर दिए गए दिशा निर्देश के तहत एसीपी ट्रैफिक ने अपने अंखिर चौकी में आज फरीदाबाद में स्थित सभी बैंकट हॉल और वाटिका मालिकों के साथ मीटिंग कर आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए पालना न करने की सूरत में उचित कानूनी कार्रवाई की हिदायत दी।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि रात्रि के समय डीजे से स्टूडेंट व आने जाने वाले लोगों की परेशानी को देखते हुए रात्रि के समय डीजे बजाने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सभी वाटिका मालिकों को निर्देश दिए गए हैं कि वे अपनी वाटिका और बैंकट हॉल उचित पार्किंग का प्रबंध करें। वाहनों की सुरक्षा के लिए गार्ड और सीसीटीवी कैमरा लगवाना सुनिश्चित करें। वाटिका और बैंकट हॉल के सामने अगर वाहन रोड पर खड़े मिली तो चालान किए जाएंगे और वाटिका और वेंकट हॉल संचालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पूर्व में भी सूरजकुंड एरिया में बैंकट हॉल और वाटिका मालिकों के खिलाफ चार मुकदमे दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गई है। आगे भी अगर रोड पर गाड़ी खड़ी करने पर गाड़ी का चालान किया जाएगा और वाटिका मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस टीम द्वारा उच्च अधिकारियों के आदेश पर यातायात को प्रभावित करने वाले  व्हीकल जो हो राष्ट्रीय राजमार्ग पर साइड में खड़े रहते हैं। जिनके कारण यातायात प्रभावित होता है और एक्सीडेंट होने की संभावना बनी रहती है  के खिलाफ चालान किए जा रहे हैं तथा मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: