Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राजा नाहर सिंह महल में उनकी प्रतिमा लगाने के लिए मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया भूमि पूजन

MLA-MOOLCHAND SHARMA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


बल्लभगढ़  (फरीदाबाद), 18 फरवरी। प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शनिवार को बल्लभगढ़ में राजा नाहर सिंह महल के अंदर लगाई जाने वाली करीब 25 फिट ऊंची अमर शहीद राजा नाहर सिंह की प्रतिमा के लिए भूमि पूजन किया। इस अवसर पर बल्लभगढ़ इलाके के साथ-साथ पूरे एनसीआर से आए गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

जल्द ही प्रतिमा के लिए चबूतरा तैयार हो जाएगा और उसके बाद राजस्थान में बनवाई जा रही प्रतिमा यहां लगवाई जाएगी।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि अमर शहीद राजा नाहर सिंह बल्लभगढ़ के साथ-साथ पूरे इलाके की शान के रूप में जाने जाते हैं। 

उन्होंने कहा कि भारतीय जाट समाज एवं बल्लभगढ़ विधानसभा के सर्व समाज लंबे समय से बल्लभगढ़ के राजा नाहर सिंह महल में शहीद राजा नाहर सिंह की प्रतिमा लगाने के लिए मांग कर रहे थे। इसी मांग पर हरियाणा सरकार से महल में प्रतिमा लगाने की अनुमति प्रदान की है।

मूलचंद शर्मा ने कहा कि अमर शहीद राजा नाहर सिंह की 25 फुट ऊंचाई की प्रतिमा बनाई जाएगी, जिससे राजा नाहरसिंह महल की शोभा बढ़ेगी और बल्लभगढ़ शहर में आने-जाने वाले लोगों को इसके इतिहास के बारे में भी जानकारी मिलेगी।

RAJAपरिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने बल्लभगढ़ में रानी की छतरी में भी करीब 2 करोड रुपए की लागत से जीर्णोधार का कार्य करवाया है।

कार्यक्रम में आए समाज के गणमान्य लोगों ने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का आभार और धन्यवाद प्रकट करते हुए कहा कि मंत्री मूलचंद शर्मा ने समाज के हर वर्ग का ध्यान रखा है और बल्लभगढ़ को विकास की गति पर लाकर चार चांद लगाए हैं।

इस मौके पर सतवीर डागर, अजीत तेवतिया, वीरपाल जाट, प्रधान सुभाष चौधरी, रिछपाल लांबा, टिपरचंद शर्मा, आनंदपाल राठी, दयाचंद यादव, धर्मपाल यादव, पारस जैन, बृजलाल शर्मा, प्रताप भाटी, ओमप्रकाश धनखड़, बृजभूषण सैनी, सुभाष लांबा, राहुल मलिक, प्रेम खट्टर, रविंद्र सिंह, भवानी सिंह, लखन बेनीवाल, संदीप चौधरी, जोगेंद्र रावत, राहुल खूंटेला, आजाद सिंह, विनोद गोस्वामी, आनंदपाल राठी, मुनेश नरवाल, नीलम चौधरी, सुषमा यादव सहित इलाके के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: