Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बहबलपुर की बेटी को HCS पद पर चुने जाने पर कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक ने दी बधाई

CONGRESS-LEADER-BALJEET-KAUSHIK-HCS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद। गांव बहबलपुर की बेटी प्रीति रावत सुपुत्री ठाकुर तेज सिंह का हरियाणा लोक सेवा (एचसीएस) पद पर चयन होने पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक ने बधाई दी। श्री कौशिक प्रीति रावत के निवास पर पहुंचे और उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया।

इस दौरान कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक ने कहा कि प्रीति रावत की उपलब्धि ने फरीदाबाद जिले का नाम रोशन किया है और इस बेटी ने अन्य बेटियों के लिए भी एक उदाहरण प्रस्तुत किया है कि अगर संकल्प मजबूत हो तो हर मुकाम हासिल किया जा सकता है।

बलजीत कौशिक ने कहा कि आज बेटियां किसी भी क्षेत्र में बेटों से कमतर नहीं है, जो लोग बेटियों को बोझ समझते है, ऐसे लोगों को जागरूक होना चाहिए और बेटा और बेटी में किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करना चाहिए क्योंकि जिस प्रकार से बेटा कुल का दीपक होता है, उसी प्रकार बेटी भी घर की लक्ष्मी होती है और उन्हें भी बेटों की तरह आगे बढऩे का पूरा अधिकार है।

उन्होंने प्रीति रावत के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उसके परिजनों को भी बधाई दी। इस मौके पर गांव के सरपंच अनिल रावत, ब्रहम सिंह एक्सईएन, मेहरचंद मेम्बर, किशन सिह मैनेजर, मान सिंह, जीत सिंह, झाउलाल सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: