Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद नगर निगम चुनाव में सभी सीटें जीतेगी आम आदमी पार्टी : राकेश भड़ाना

AAP-LEADER-RAKESH-BHADANA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद। नगर निगम चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारियां करनी शुरू कर दी है। पार्टी कर्मठ, मेहनती और शिक्षित लोगों को इस बार चुनाव मैदान में उतारेगी और ऐसे में पार्टी में प्रत्याशियों को लेकर वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेवारी सौंपी गई है, जो अपने-अपने क्षेत्रों में संगठन को मजबूत करने में जुटे है। 

इसी कड़ी में बडखल विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ आप नेता राकेश भड़ाना भी इस विधानसभा के अंतर्गत आने वाले वार्डाे में संभावित प्रत्याशियों से निरंतर बैठकें करके संगठन को मजबूत करने की रूपरेखा बना रहे है। श्री भड़ाना ने बताया कि दिल्ली में जैसा विकास आम आदमी पार्टी की सरकार ने किया है, उसी विकास का मॉडल पार्टी फरीदाबाद में भी लाएगी, फिर चाहे वह शिक्षा हो या चिकित्सा हो या बिजली के बिलों में राहत जैसी जनहित की योजनाएं। 

पार्टी जमीनी स्तर पर जन-जन में जाकर दिल्ली के विकास का मॉडल जनता के समक्ष रख रही है और लोगों में भी इस बार भाजपा, कांग्रेस की बजाए आम आदमी पार्टी की छोटी सरकार बनाने का रूझान देखा जा रहा है। 

राकेश भड़ाना ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जिस प्रकार से राजनीति को एक नया स्वरूप दिया है, उससे जनता प्रभावित हुई है और दिल्ली की तरह ही हरियाणा में भी ऐसी सरकार बनाना चाहती हौ, जो न केवल उन्हें मूलभूत सुविधाएं दें बल्कि शिक्षा और चिकित्सा जैसे मुद्दों से भी राहत प्रदान करें। 

राकेश भड़ाना ने भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि निगम चुनाव में सरकार को अपनी हार स्पष्ट नजर आ रही थी इसलिए सरकार ने वार्डबंदी का बहाना बनाकर इन चुनावों को आगे खिसकाने की योजना बना डाली, लेकिन सरकार चाहें कोई भी हथकंडे अपना ले, जनता इस बार फरीदाबाद में आम आदमी पार्टी की छोटी सरकार बनाने का संकल्प ले चुकी है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: