Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जेजेपी नेता अजय भड़ाना के पास पहुंचे लोगों ने कहा दुष्यंत चौटाला तक पहुंचाएं हमारा दर्द

JJP-Leader-Ajay-Bhadana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। नगर निगम वार्ड नंबर-23 की शिव दुर्गा विहार कालोनी के ए, बी व सी ब्लाक के लोगों तथा जन कल्याण विकास मंच, शिव दुर्गा विहार के पदाधिकारियों की एक संयुक्त बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में स्थानीय लोगों ने  ब्लॉक ए, बी व सी को नियमित करवाने की मांग को लेकर बडखल विधानसभा क्षेत्र से पूर्व प्रत्याशी एवं वरिष्ठ जजपा नेता अजय भड़ाना को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नाम ज्ञापन सौंपा। 

ज्ञापन के माध्यम से जन कल्याण विकास मंच ने बताया कि शिव दुर्गा विहार कालोनी को गांव लकडपुर की जमीन पर वर्ष 1986 से बसे हुए 38 वर्ष हो चुके है। इस कालोनी के अंतर्गत सन् 2016 तक 95 प्रतिशत से अधिक मकान बन चुके है, इसके बावजूद हमारी यह कालोनी अभी तक संपूर्ण रूप से नियमित हो पाई है। ज्ञापन में बताया गया कि शिवदुर्गा विहार कालोनी ब्लाक ए, बी व सी गांव लकडपुर की जमीन के शुरुआती हिस्से मुश्तकिल नंबर 12 के अंतर्गत आती है, ब्लाक ए, बी व सी के उत्तर दिशा में दयालबाग रोड, दक्षिण में गांव लकडपुर, पूर्व में दयालबाग एवं पश्चिम में इरोज गार्डन है। 

वहीं कालोनीवासी वर्ष 1990 के आसपास से जमीन की रजिस्टरी कराकर मकान बनाए हुए है और अधिक से अधिक लोग हाउस टैक्स भी दे रहे है फिर भी कालोनी का यह भाग नियमित होने से वंचित रह गया है। अजय भड़ाना ने ज्ञापन लेने के बाद सभी लोगों को विश्वास दिलाया कि वह इस ज्ञापन को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला तक पहुंचा देंगे और उनके समक्ष इस मांग को पुरजोर तरीके से रखेंगे। अजय भड़ाना ने कहा कि इससे पूर्व भी बडखल क्षेत्र में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के प्रयासों से विकास कार्याे के लिए ग्रांटें मंजूरी की गई है और लोगों की इस मांग को भी वह पूरा करवाने का भरसक प्रयास करेंगे। 

इस मौके पर जनकल्याण विकास मंच शिवदुर्गा विहार के अध्यक्ष रामबचन दूबे, उपाध्यक्ष विनोद पाठक, महासचिव शिववचन राम यादव, उपसचिव संतोष कुमार गुप्ता, कोषाध्यक्ष भगवान राम यादव, सदस्य राजनाथ प्रजापति, नरेंद्र कुमार मिश्र, उदयवीर भडाना, प्रेम सिंह राणा, अजीत कुमार, गौरी शंकर, शिवकुमार मास्टर, चितरंजन, परमानंद, विनोद चौधरी, एसएस मिश्र, किशनपाल त्यागी, रामस्वरूप, एमएस परमार, गणेश गुप्ता, गौरीशंकर,जितेंद्र राम, गजराज, राजाराम, मुन्नालाल, श्रीमती प्रेमा, कविता शर्मा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: