Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

डीसी विक्रम सिंह ने फरीदाबाद में निर्माण हो रहे नए कॉलेजों की जाँच के दौरान क्या कहा

fbd-dc-vikram-singh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद, 31 जनवरी। डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि फरीदाबाद में चल रहे विभिन्न नए कॉलेजों के निर्माण का कार्य यथाशीघ्र पूरा करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि कॉलेजों की नई इमारतें सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार सभी नार्मस  आधुनिक तकनीक से परिपूर्ण हो और उसमें किसी भी प्रकार की कोई भी तकनीकी कमी नहीं रहनी चाहिए।

डीसी विक्रम सिंह गत सायं लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में कॉलेजों के प्रिंसिपल व पीडब्ल्यूडी बीएंडआर विभाग के अधिकारियों को यह दिशा निर्देश दे रहे थे। 

डीसी विक्रम सिंह ने एक-एक करके बल्लभगढ़मोहनानाचोली तथा फरीदाबाद में नव निर्माणाधीन कॉलेजों की बिल्डिंगों की विस्तार पूर्वक जानकारी ली। 

पीडब्ल्यूडी बीएंडआर विभाग के तकनीकी अधिकारियों ने बताया कि मोहना और नाचौली के कॉलेजों का निर्माण लगभग पूरा हो चुका है। वहीं  बल्लभगढ़ में भी यथाशीघ्र पूरा कर दिया जाएगा। 

उन्होंने बताया कि  सभी कॉलेजों की सभी इमारतें आधुनिक तकनीक के रूप में विकसित की गई है साथ ही उनमें वेल्टीनेशनबिजली-पानी तथा अन्य तमाम मूलभूत सुविधाएं सरकार द्वारा जारी हिदायतों अनुसार पूरी की गई है।

बैठक में कॉलेज प्रिंसिपल डॉक्टर शैलेशडाक्टर नरेन्द्र कुमारडॉक्टर सुनिधा,डीआईपी आरओ राकेश गौतम,कार्यकारी अभियंता पीडब्ल्यूडी बीएंडआर प्रदीप कुमार सहित अन्य अधिकारी गण उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: