Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

प्रापर्टी आईडी की समस्याओं के निवारण के लिए लगेंगे शिविर होगाआपत्तियों को निस्तारण:नेहा सिंह

DC-NEHA-SINGH
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


पलवल, 31 जनवरी। नगर परिषद व नगर पालिका से संबंधित समस्याओं जैसे नो ड्यूज सर्टिफिकेट्स, प्रोपर्टी आईडी आदि के निवारण के लिए अतिरिक्त उपायुक्त एवं जिला नगर आयुक्त हितेश कुमार के दिशा-निर्देशन में मैगा शिविर आयोजित किए गए। 

नागरिकों की सहायता के लिए सभी यूएलबीएस पलवल, होडल तथा हथीन में प्रोपर्टी टेक्स डाटा सुधार शिविरों का आयोजन किया गया।

पलवल में लगाए गए शिविरों में नो ड्यूज सर्टिफिकेट तथा प्रोपर्टी आईडी से संबंधित कुल 282 आपत्तियां प्राप्त हुई, जिसमें से 204 अपत्तियों का निपटान किया गया। इसी क्रम में हथीन में लगाए गए शिविरों में नो ड्यूज सर्टिफिकेट तथा प्रोपर्टी आईडी से संबंधित कुल 16 आपत्तियां प्राप्त हुई, जिसमें से 08 अपत्तियों का निपटान किया गया।

इसी प्रकार होडल में लगाए गए शिविरों में नो ड्यूज सर्टिफिकेट तथा प्रोपर्टी आईडी से संबंधित कुल 83 आपत्तियां प्राप्त हुई, जिसमें से 35 अपत्तियों का निपटारा किया गया और शेष 48 आपत्तियों को जरूरी कागजात के साथ पुन: प्रस्तुत करने के लिए कहा गया।

उल्लेखनीय है कि इन शिविरों में प्रापर्टी आईडी से संबंधित आपत्तियों के तत्काल निस्तारण के लिए पलवल नगर परिषद क्षेत्र के लोगों के लिए लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह के नजदीक स्थित जिला नगर आयुक्त कार्यालय तथा होडल नगर परिषद क्षेत्र के लोगों के लिए होडल के नगर परिषद कार्यालय और हथीन नगर पालिका क्षेत्र के नागरिकों हेतु हथीन के नगर पालिका कार्यालय में गत 27, 28 और 29 जनवरी को प्रात: 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक नगर परिषद/पालिका के अधिकारी व कर्मचारियों ने शिविर में उपस्थित रहकर नागरिकों से प्रोपर्टी आईडी संबंधी आपत्तियों को दूर करने के लिए सहायक दस्तावेज प्राप्त किए तथा शिविर के दौरान आपत्ति संतोषजनक पाई जाने पर एडमिन आईडी का उपयोग करके रिकॉर्ड को मौके पर ही ठीक किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: